Home उत्तर प्रदेश हाथरस में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई डबल डेकर बस, दो...

हाथरस में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई डबल डेकर बस, दो लोगों की मौत, करीब 16 घायल

0
  • हाथरस में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा,
  • दो लोगों की मौत और पांच की हालत गंभीर।

Hathras Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस के थाना सिकंदराराऊ के टोली गांव के पास एक डबल डेकर बस की ट्रक से टक्कर हो गई। DM हाथरस आशीष कुमार ने बताया, “इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और करीब 16 लोग घायल हैं।”

यूपी के हाथरस में गुरुवार सुबह तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने खड़े कंटेनर को टक्कर मार दी। सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में करीब 16 से ज्यादा लोग घायल हो गए इनमें से 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, ये हादसा हाथरस की सिकन्दराराऊ कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है। एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियंत्रित हो कर रास्ते में खड़े कंटेनर से टकरा गई। इस एक्सीडेंट में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग हादसे में घायल हो गए।

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बागला जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल हुए लोगों में से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

हाथरस के सीएमओ डॉ मंजीत सिंह ने घटना की जानकारी दी। उन्होंन बताया कि घायलों को गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया गया था, जिनमें से कुछ मरीजों को अलीगढ़ रेफर कर दिया है। जबकि दो लोगों की मौत हो गई। इससे पहले बुधवार को यूपी के उन्नाव में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला था। लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे।

ये बस बिहार के मोतिहारी से दिल्ली जा रही थी। तभी डबल डेकर बस की दूध के टैंकर से टक्कर हो गई। वहीं, इस हादसे के बाद बिहार सरकार ने मृतकों के परिवारों के लिए मुआवजे का ऐलान किया। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बस हादसे पर दुख जताया और मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here