Home Moradabad मुरादाबाद: TMU विश्वविद्यालय में 30 दिन में तीसरी मौत, हॉस्टल के कमरे...

मुरादाबाद: TMU विश्वविद्यालय में 30 दिन में तीसरी मौत, हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटका मिला छात्र का शव

0
फंदे से लटका मिला छात्र
  • बॉयज हॉस्टल के रूम में एक छात्र का शव फंदे से लटका मिला,
  • हाल ही में महिला प्रोफेसर की मिली थी लाश।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) से फिर आत्महत्या की खबर आई है। यहां बॉयज हॉस्टल के रूम में एक छात्र का शव फंदे से लटका मिला। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मामले की जाँच की जा रही है। चंद रोज पहले ही यहां एक महिला प्रोफेसर की लाश मिली थी। उससे पहले एक अन्य छात्र ने फांसी लगाई थी।

बता दें कि पांच दिन पहले ही TMU की एक महिला एसोसिएट प्रोफेसर का शव यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस के रूम में फर्श पर पड़ा मिला था। महिला प्रोफेसर के गले पर चाकू के कट के निशान थे। मृतका डॉ. अदिति मल्होत्रा हरियाणा की निवासी थी। 11 जून को उन्होंने TMU में पैथोलॉजी डिपार्टमेंट में जॉइन किया था।

वहीं, करीब 25 दिन पहले भी यूनिवर्सिटी के बॉयज हॉस्टल में बीबीए के एक छात्र की लाश पंखे पर लटकी मिली थी। मृतक छात्र मूल रूप से आगरा का रहने वाला था। इस तरह महीने भर में यूनिवर्सिटी में तीन लोगों की डेथ हो चुकी है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को जिस छात्र की लाश हॉस्टल के कमरे से मिली है, उसका नाम ओशोराग चौधरी है और वह एमडी एनेस्थीसिया द्वितीय वर्ष का स्टूडेंट था। मृतक रांची का रहने वाला था। सुबह साढ़े आठ बजे फोन न उठने पर रूम पार्टनर और अन्य छात्रों ने धक्का मारकर दरवाजा खोला तो ओशोराग का शव चादर के सहारे फंदे पर लटका मिला।

मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने बताया कि TMU में एक स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्तिथियो में लाश मिलने की खबर आई थी। मौके पर जाकर देखा तो हॉस्टल के कमरे में युवक की लाश फंदे से लटकी हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है। परिजनों को खबर भेज दी गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here