Home Meerut मेरठ में एसएसपी ऑफिस पर महिला ने कांटा जमकर हंगामा, लगाया ये...

मेरठ में एसएसपी ऑफिस पर महिला ने कांटा जमकर हंगामा, लगाया ये आरोप, पढ़िए खबर

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। एसएसपी ऑफिस पर एक महिला ने जनसुनवाई करने वाले पर भगाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा कर दिया। वही ऑफिस पर तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी तरह महिला को समझकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र हरीनगर की रहने वाली पिंकी पत्नी कलवा ने बताया कि वकील अहमद, यूसुफ, दानिश, सिमरन व पांच अज्ञात के लोगो ने उससे मुख्यमंत्री आवासीय योजना के नाम पर फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी कर ली थी। आरोपियों के खिलाफ उसने ब्रह्मपुरी थाने में मुकदमा कायम कर दिया था। पीड़ित महिला का आरोप है कि मुकदमे के विवेचक मनोज कुमार सक्सैना द्वारा वकील अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। वही अन्य आरोपियों से सेटिंग करके विवेचक ने वकील अहमद के विरुद्ध न्यायालय में आरोप पत्र प्रेषित कर दिया है और अन्य आरोपियों के नाम काट दिए है,

पीडिता का आरोप है कि इसी के चलते आरोपी उसे चिड़ा रहे है। और कह रहे है कि तुमने मुकदमा करके हमारा क्या बिगाड़ लिया हमने पुलिस में सांठ गांठ करके अपना नाम निकलवा लिया है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी धमकी दे रहे है कि यदि आईन्दा हमारे खिलाफ कोई कार्यवाही की तो तुझे जान से मार देगें। इसी के चलते शुक्रवार को पीड़िता एसएसपी ऑफिस पहुंची थी। पीड़िता का आरोप है कि एसएसपी ऑफिस में जनसुनवाई करने वालो ने उसे धमका कर भगा दिया जिसके बाद महिला ने एसएसपी ऑफिस परिसर में जमकर हंगामा कर दिया। ऑफिस पर तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी तरह महिला को समझकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here