Home CRIME NEWS बेखौफ बदमाशों का आतंक, घर के बाहर खड़े युवक की गोली मारकर...

बेखौफ बदमाशों का आतंक, घर के बाहर खड़े युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

0
  • रंजिश के चलते हिस्ट्रीशीटर ने किया कत्ल।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। फलावदा कस्बे में घर के बाहर खड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गश्त कर रही पुलिस ने युवक को गली में पड़ा देखा तो उसके स्वजन को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबरो के आधार पर कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।

कस्बा फलावदा स्थित बस अड्डे के पीछे फैजान रिजवी परिवार के साथ रहते है। रविवार रात दो बजे उसका 22 वर्षीय बेटा अनस रिजवी घर के बाहर गली में खड़ा हुआ था। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने अनस की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। गली से गुजर रही गश्ती पुलिस ने अनस को खून से लथपथ मृत अवस्था में देखा। इसके बाद पुलिस ने उसके स्वजन को घटना की जानकारी दी। युवक की हत्या से स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने युवक की मोबाइल को खंगाला तो उसके नंबरों के आधार के कई अज्ञात लोगों को हिरासत में लेकर घटना के बारे में पूछताछ करने में जुटी है।

सीओ मवाना सौरभ सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे। थाना प्रभारी राजेश कांबोज का कहना है कि प्रथमदृष्टया युवक की हत्या रंजिश में की गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच में एक हिस्ट्रीशीटर का नाम प्रकाश में आ रहा है। वर्ष 2016 से रंजिश बताई जा रही है। जांच पड़ताल के बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here