Home Meerut राहुल गांधी की टिप्पणी पर बिफरे हिंदू संगठनों के लोग, जमकर किया...

राहुल गांधी की टिप्पणी पर बिफरे हिंदू संगठनों के लोग, जमकर किया हंगामा

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए हिन्दुओं के बयान के बाद हिन्दू समाज के लोगों में गुस्सा है। इस बात को देखते हुए शुक्रवार को सनातन हिंदू वाहिनी के दर्जनों सदस्य कलेक्ट्रेट पर पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा किया।

प्रदर्शन कर रहे सदस्यों ने बताया कि हमारा देश विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है। जिसके संवैधानिक पद पर बैठे राहुल गांधी ने हमारे लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर लोकसभा में इस देश के मूलभूत बहुसंख्यक निवासी हिन्दू जो सदैव अपनी आस्था एवं सद्भावना के लिए जाना जाता है। जबकि, हमारे पूजनीय गुरुओं एवं महापुरुषों ने सदैव शांति का संदेश दिया है और हिन्दू जो सदैव सभी धर्म का आदर करता है। लेकिन, एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति ने निराधार बातें कर उनका मन खंडित किया है।

 

 

प्रदर्शन कर रहे सदस्यों ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर कार्रवाई करने और उन्हें उनके संवैधानिक पद से मुक्त किया जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपनी राजनीतिक अभिलाषा को पूरा करने के लिए शांति प्रिय हिन्दूओ को बदनाम कर उनकी संस्कृति पर उंगली उठा रहे हैं। ऐसे लोगों को इस देश में रहने वाला प्रत्येक हिन्दू बर्दाश्त नहीं करेगा।

उन्होंने बताया कि हम सभी सनातन धर्मी एक हैं और सभी का आदर करते है। हमारा संगठन सनातन हिन्दू वाहिनी आपके माध्यम से राहुल गांधी को यह संदेश देना चाहाता हैं कि उन्हें अपने कथन के लिए लोकसभा में खड़े होकर भारतवर्ष सहित इस सृष्टि पर विराजमान प्रत्येक हिन्दू से क्षमा मांगनी चाहिए। नहीं तो ऐसे व्यक्ति के खिलाफ उचित से उचित कार्रवाई की जाए।

वहीं इसी मुद्दे को लेकर जय भारत मंच के दर्जनों सदस्य शुक्रवार को कमिश्नरी चौराहे पर पहुंचे और राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पोस्टर जलाए। इस दौरान उन्होंने एक शिकायत पत्र कमिश्नर कार्यालय पर सौंपते हुए राहुल गांधी से माफी मांगने की
बात कही।

जिलाध्यक्ष कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अपने संबोधन में राहुल गांधी ने हिंदू घृणा के लिए भगवान शिव का इस्तेमाल किया। संसद में राहुल गांधी ने भगवान शिव की तस्वीर दिखाते हुए हिंदुओं के साथ ‘अभय मुद्रा’ का भी मजाक उड़ाया।

उन्होंने कहा, “ये देश अहिंसा का देश है, डर का देश नहीं है। हमारे सारे महापुरुषों ने अहिंसा की बात की, डर मिटाने की बात की डरो मत, डराओ मत। शिवजी भी यही कहते हैं, अभयमुद्रा दिखाते हैं। अहिंसा की बात करते हैं। त्रिशूल को जमीन में गाड़ देते हैं। और जो लोग खुद को हिन्दू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा-हिंसा-हिंसा, नफरत नफरत नफरत, असत्य-असत्य की बात करते हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर विषय है और उन्होंने पूरे हिन्दू समाज का अपमान भी। उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी ने ये जानबूझकर हिन्दुओं को आहत करने की नीयत से किया है। जिसके चलते राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता रद्द करने और सुसंगत धाराओं में केस रजिस्टर करना चाहिए। इस दौरान विशाल गर्ग, हर्ष गुप्ता, सचिन वर्मा, अमित पाल, सचिन अग्रवाल, अभिषेक गर्ग तथा अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here