Home CRIME NEWS मुज़फ्फरनगर: पुलिस व शातिर चोरो के बीच मुठभेड, पढ़िए पूरी खबर

मुज़फ्फरनगर: पुलिस व शातिर चोरो के बीच मुठभेड, पढ़िए पूरी खबर

0
मुठभेड़

Loading

मुज़फ्फरनगर: पुलिस व शातिर चोरो के बीच मुठभेड, पढ़िए पूरी खबर

मुठभेड़


शारदा न्यूज़, संवाददाता।


मुज़फ्फरनगर। दिन निकलते ही पुलिस व बदमाशों की उस समय मुठभेड हो गयी जब पुलिस ने बदमाशों की सूचना पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। पुलिस ने एक संदिग्ध मैक्स पिकअप गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो गाड़ी सवार ने पुलिस पर फायर कर दी पुलिस की जवाबी फायरिंग मे एक बदमाश घायल हो गया उसके एक साथी को कॉम्बिग के दौरान जंगल से गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो अन्य साथ फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों के पास से गाड़ी 2 तमँचे व कारतूस बरामद किये है। घायल बदमाश को उपचार के लिए चिकित्सालय भेज दिया है। गिरफ्तार दोनों बदमाश शातिर चोर लुटेरे है जिनके खिलाफ पहले भी कई मुकदमे अलग अलग थानो मे दर्ज है।

 

 

दरअसल मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र के संधावली का है जहाँ मंसूरपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बैरियर लगाकर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। तभी सामने से आ रही मैक्स पिकअप गाड़ी को पुलिसकर्मियों द्वारा रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस से घिरता देख फायर झोक दी और भागने लगे पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए उनका पीछा किया तो बदमाश संधावली के जंगलो मे घिर गए और एक बदमाश युसूफ घायल हो गया जबकि उसके तीन साथी अँधेरे का फायदा उठाकर मौक़े से भाग गए पुलिस ने खेत की घेराबंदी कर घायल बदमाश के एक साथी मुस्तकीम को कॉम्बिग के दौरान गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए।पुलिस ने घायल बदमाश युसूफ की उपचार के लिए मेडकील कॉलज भेज दिया है.पुलिस ने इन लुटेरों के पास से एक मैक्स पिकअप गाड़ी 2 तमंचे कारतूस बरामद किये है। गिरफ्तार बदमाश शातिर चोर लुटेरे है जिनके खिलाफ जनपद व अन्य जनपदो के अलग अलग थानो मे चोरी लूट डकैती के आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है।

 

खतौली सीओ रवि शंकर मिश्रा ने बताया की मुखबिर खास की सूचना ओर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था पुलिस टीम द्वारा इन बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो पुलिस पार्टी पर गाड़ी सवार बदमाशों ने फायर कर दी और भागने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग मे एक बदमाश घायल हो गया उसका अन्य एक साथी गिरफ्तार कर किया गया है जबकि दो और साथी भागने मे कामयाब हो गए है इनके पास से गाड़ी दो तमचे व कई कारतूस बरामद किये गए है। फरार बदमशो की तलाश भी जारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here