Home CRIME NEWS मेरठ: सराफा कारोबारी से खुलेआम लूट का VIDEO आया सामने

मेरठ: सराफा कारोबारी से खुलेआम लूट का VIDEO आया सामने

0

Loading

मेरठ: सराफा कारोबारी से खुलेआम लूट का VIDEO आया सामने, पढ़िए पूरी खबर

  • नौकर को दौड़ाया फिर कैश,

  • ज्वैलरी भरा बैग लूटकर फरार हो गए लुटेरे।


शारदा न्यूज़, संवाददाता।


मेरठ। सराफा कारोबारी उसके नौकर से बीच रास्ते हुई लूट का वीडियो सामने आया है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों से एक कैमरे में लुटेरे बाइक से भागते नजर आ रहे हैं। लुटेरे मुंह पर कपड़ा बांधकर बाइक पर आए थे। सराफा कारोबारी के नौकर से कैश भरा बैग लूटा और बाइक से फरार हो गए।

पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी सामने आया है। जिसमें बाइक सवार लुटेरे जा रहे हैं और एक युवक आगे भाग रहा है, दूसरा युवक बाइक सवारों के पीछे भागते दिख रहा है।

 

पुलिस सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों को खोजने का प्रयास कर रही है।

शनिवार को मेरठ में अपने सर्राफ की दुकान से कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित अपने घर जा रहे सर्राफा कारोबारी से तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूट कर ली। इस दौरान व्यापारी के शोर मचाने पर बदमाश तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। कोतवाली थाना क्षेत्र नंद ग्राम चौक निवासी सुनील कुमार वर्मा कि दिल्ली गेट थाना क्षेत्र स्थित श्रीराम कंपलेक्स नीलगली में ज्वेलरी की दुकान है। शनिवार रात्रि करीब 8:00 बजे पीड़ित सुनील कुमार अपनी दुकान बंद कर दिनभर की दुकानदारी से हुई नकदी को एक बैग में लेकर अपने घर जा रहे थे। सुनील के साथ उसका नौकर अनुज कुमार उर्फ टिंकू भी था। कोतवाली थाना क्षेत्र के नंदग्राम में अपने घर जा रहे थे।

पीड़ित सुनील कुमार ने बताया कि जब वह अपने घर के गेट पर पहुंचे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर 3 अज्ञात बदमाश आए। सुनील कुमार का आरोप है कि आरोपियों ने आते ही उन्हें गन पॉइंट पर ले लिया। उनके हाथ में नोटों से भरा बैग लूट कर आरोपी भागने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान पीड़ित ने शोर मचा दिया। लेकिन आसपास के लोगों के आने से पहले आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी। जानकारी पाकर दो थानों का फोर्स और एसपी सिटी सहित सीओ कोतवाली अमित राय मौके पर पहुंच गए। पीड़ित से घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।अज्ञात 3 आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस ने शहर में चेकिंग अभियान शुरू करते हुए जगह-जगह बेरियर लगा दिए।

बैग में था 13 लाख 50 हजार रुपए कैश

पीड़ित सुनील कुमार वर्मा का कहना है कि वह दिन भर की दुकानदारी के 13 लाख 50 हजार रुपए बैग में लेकर आए थे। उन्होंने बताया कि तीनों लुटेरे यंग थे। उन्हें बार-बार गोली मारने की धमकी दे रहे थे।

जल्द हो सकता है घटना का खुलासा

सीओ कोतवाली अमित राय का कहना है कि पीड़ित द्वारा लाट की जानकारी मिलने पर मेरठ में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here