Home CRIME NEWS मेरठ: सराफ से लूट को लेकर एसएसपी से मिला बुलियन ट्रेडर्स

मेरठ: सराफ से लूट को लेकर एसएसपी से मिला बुलियन ट्रेडर्स

0

Loading

मेरठ: सराफ से लूट को लेकर एसएसपी से मिला बुलियन ट्रेडर्स


शारदा न्यूज, संवाददाता।


मेरठ। शनिवार को सुनील वर्मा सराफ के साथ हुई साढ़े तेरह लाख की लूट के मामले को लेकर बुलियन ट्रेडर्स के पदाधिकारी एसएसपी रोहित सिंह सजवान से मिले और लुटेरों को पकड़ने की मांग की।

बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल और महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने एसएसपी से कहा पिछले काफी समय से अपराधियों द्वारा मेरठ के सर्राफा व्यापारियों को या मेरठ आने वाले बाहर की मंडियों के सर्राफा व्यापारियों को लगातार निशाने पर रखा जा रहा है। हमारे माल के साथ-साथ हमारी जान को भी खतरा।

इस घटना में भी वास्तविक अपराधियों को पकड कर कड़ा दंड दिलाया जाए। कल की घटना में अपराधियों ने जिस तरह से फायर का प्रयास किया और वह गोली मिस हो गई यह भी बहुत सोचनीय विषय है। हमारे व्यापारी की कल जान भी जा सकती थी।

पिछली सभी घटनाओं के ठीक से खुलासे हो।

पिछली सभी घटनाओं में माल की पूरी बरामदगी हो।अपराधियों के खिलाफ केस की उचित पैरवी हो हमारे माल की वसूली उनके निजी संपत्तियों से सुनिश्चित हो। ताकि अपराधियों को उचित दंड मिले। सर्राफा व्यापारियों के साथ माह में एक बार पुलिस के वरिष्ठ स्तर के अधिकारियों के बैठने का क्रम बना रहे। एड्रेस वेरीफिकेशन में हमारा और पुलिस का मिलकर एक सामूहिक प्रयास आरंभ हो।

रात्रि में बाजार बंदी के समय फैंटम की गश्त सराफा बाजार को केंद्र मानकर, सर्राफा बाजार को जोड़ने वाले सभी मार्गों पर नियमित हो। सर्राफा बाजार को केंद्र मानकर बस अड्डे, रेलवे स्टेशन व अन्य स्थानों से हमारे बाजार को जोड़ने वाली मार्गों पर स्थानीय व्यापारीयों के कैमरे की नियमित जांच पुलिसिंग का एक हिस्सा हो। पुलिस के माध्यम से स्थानीय व्यापारियों को अधिक से अधिक कैमरे लगाने के लिए प्रेरित किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here