Home Meerut स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा करने मेरठ पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, बोले-...

स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा करने मेरठ पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, बोले- अवैध लैब और अस्पतालों पर जल्द कसेगा शिकंजा

0
  • HIGHLIGHTS

अस्पताल प्रबंधन से साफ सफाई व्यवस्था को बेहतर रखने की कही बात,

– मीडिया से रूबरू हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक,

– सभी लोगों को मां के नाम पर पेड़ लगाने का भी दिया संदेश,

– कहा- अवैध लैब और अस्पतालों पर जल्द कसेगा शिकंजा।


शारदा रिपोर्टर

मेरठ। मेरठ पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक अलग तेवर में दिखाई दिए। समीक्षा बैठक के दौरान मंच पर सीएमओ की कुर्सी देखकर उन्होंने वहां से कुर्सी को हटवा दिया। बोले- मैं कोई स्पेशल नहीं, जो मेरे लिए अलग से कुर्सी लगवाई जाए। इसके बाद वह रोहटा सीएचसी पहुंचे।

 

यहां उन्होंने डॉक्टर के केबिन में गंदगी और बिखरा हुआ सामान देखकर अपनी नाराज़गी जताई। खिड़की पर रखे इंजेक्शन और आईड्राप को देखकर बोले डॉक्टर साहब इस गंदगी को यहां से हटवाइए।

 

 

इस दौरान लॉबी में एक बुजुर्ग महिला से डिप्टी सीएम हाथ जोड़कर बोले- माताजी, आपको कोई परेशानी तो नहीं है। जिसके बाद महिला ने सीएचसी की सभी व्यवस्थाओं को ठीक बताया।

 

 

दरअसल, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक रविवार को मेरठ में स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से रूबरू हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा की हर काम की समीक्षा करना जरूरी है। क्योंकि, अगर समीक्षा नहीं होगी तो हम उस कार्य के प्रति लापरवाही बरतेंगे।

 

 

उन्होंने यह भी बताया कि वृक्ष जरुर लगाए और इन्हीं वृक्षों को लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है कि, एक वृक्ष अपनी माता जी के नाम सभी को लगाना चाहिए, ताकि पर्यावरण सुरक्षित रह सके। जनपद में अवैध रूप से चल रहे लैब और अस्पतालों पर भी उन्होंने कार्यवाही की भी बात कही।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here