Home CRIME NEWS चाट का ठेला लगाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला...

चाट का ठेला लगाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला सहित कई घायल

- आरोपियों ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के चलते नहर पटरी पर ठेला लगाने वाले व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

0
  • चाट की ठेली लगाने वालों में जमकर मारपीट,
  • लाठी-डंडो व धारदार हथियारों से हमला,
  • महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। मंगलवार को सरधना थाना क्षेत्र स्थित नानू नहर पटरी पर चाट का ठेला लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने फोन करके अपने रिश्तेदारों को बुला लिया। इसके बाद दूसरे पक्ष द्वारा एक ठेले वाले और उसके परिवार से जमकर मारपीट की गई। जिसमें महिला सहित कई लोग घायल हो गए। पीड़ित ने कई लोगों को नामजद करते हुए घटना की तहरीर दी है।

नानू गांव के रहने वाले ओमवीर के बेटे नितिन और आदेश गांव के बाहर नहर पटरी पर चाट का ठेला लगाते हैं। बताया जाता है कि मंगलवार को नितिन अपना ठेला लेकर पहुंचा तो वहां पहले से ही गांव के रहने वाले अनुज ने अपना ठेला लगाया हुआ था। नितिन ने अनुज से अपना ठेला खड़ा करने के लिए रास्ता देने को कहा तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसके बाद अनुज ने टीकरी गांव में फोन करके अपने रिश्तेदारों को बुला लिया। जिसके बाद लाठी-डंडों से लैस दर्जनभर युवकों ने नितिन और आदेश के साथ मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान नितिन के बचाव में आई उसकी मां कुंता पर भी आरोपियों ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के चलते नहर पटरी पर ठेला लगाने वाले व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

उधर, कई लोगों को लहूलुहान करके आरोपी मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा सभी घायलों को सीएचसी ले जाया गया। पीड़ित नितिन ने अनुज, निशु, बादल, रवित, अतुल, बाबू और धन्नु सहित कई लोगों के खिलाफ हमले की तहरीर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here