Home Meerut Fantasy World वाटर पार्क में बैंक प्रबंधक की मौत का मामला, डीएम...

Fantasy World वाटर पार्क में बैंक प्रबंधक की मौत का मामला, डीएम ने की कमेटी गठित

0
  • एडीएम सिटी बृजेश सिंह को जांच सौंपी,
  • कमेटी पार्क में सुविधा और अव्यवस्था की जांच करेगी।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। वाटर पार्क में बैंक प्रबंधक मोहित कुमार की मौत के मामले में डीएम ने कमेटी गठित कर दी। कमेटी वाटर पार्क में सुविधा और अव्यवस्था परखेगी।

रविवार को दिल्ली स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में प्रबंधक मोहित कुमार अपने तीन दोस्तों के साथ परतापुर स्थित फैंटेसी वर्ल्ड पार्क आए थे। यहां वह दोस्तों मोहित (फाइल फोटो)। के साथ वाटर पार्क में स्लाइडिंग कर रहे थे। ऊपर से नीचे पानी में आते समय मोहित बेहोश, हो गए थे। मोहित के दोस्तों ने पार्क के प्रबंधन से चिकित्सक बुलाने को कहा था, लेकिन वाटर पार्क में चिकित्सक की व्यवस्था नहीं थी। बाद में दोस्त उन्हें अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने बैंक प्रबंधक को मृत घोषित कर दिया।

मौके – पर पहुंचे परिजनों ने वाटर पार्क प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया।

डीएम दीपक मीणा ने घटना का संज्ञान लिया और एडीएम सिटी बृजेश सिंह को प्रकरण की जांच सौंप दी। एडीएम ने एसीएम ब्रहमपुरी, जिला क्रीड़ा अधिकारी और सीओ ब्रहमपुरी को शामिल करते हुए टीम का गठन किया।

एडीएम सिटी ने बताया कि पिछले दिनों वाटर पार्क में पूर्व में हुई महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की जांच रिपोर्ट भी संबंधित अधिकारी से तलब की गई है।

निष्पक्ष जांच हुई तो कार्रवाई तय

वॉटर पार्क में तमाम नियमों का उल्लंघन हो रहा है। सूत्रों की मानें तो पानी की सफाई तक ठीक से नहीं होती है। जिस कारण लोगों को चर्मरोग सहित अन्य बीमारियां भी यह वॉटर पार्क दे रहा है। इसके अलावा सुरक्षा, सफाई आदि की व्यवस्था भी दुरुस्त नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here