Home Meerut आवास खाली कराने गई निगम टीम बैरंग लौटी

आवास खाली कराने गई निगम टीम बैरंग लौटी

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। पिछले 13 साल से कमिश्नरी चौराहे के पास बने सरकारी आवास में रह रहे श्रीराम के मकान को खाली कराने नगर निगम का प्रवर्तन दल पहुंचा। इस दौरान उनकी परिजनों से खासी नोकझोंक हुई। इसके बाद मकान में रह रहे लोगों ने मकान खाली करने से साफ इनकार कर दिया। काफी बहस के बाद प्रवर्तन दल को वापिस लौटना पड़ा। वहीं, इस मामले में नगर आयुक्त अमित पाल का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है वह पता करके समस्या का समाधान निकलवाएंगे।

श्रीराम कुमार नामक व्यक्ति के पुत्र राहुल कुमार ने बताया कि उसके पिता पिछले पच्चीस साल से नगर निगम के उद्यान विभाग में माली का कार्य कर रहे हैं। जो पिछले 13 साल से कमिश्नरी चौराहे के पास एक सरकारी आवास में रहते हैं।

उसने बताया कि वह खुद भी नगर निगम में ड्राइवर है और आउटसोर्सिंग पर अपर नगर आयुक्त और सहायक नगर आयुक्त की गाड़ी चला रहा है। लेकिन नगर निगम के कुछ लोग उसको और उसके परिवार को परेशान कर घर से निकलना चाहते है। जिसकी शिकायत वह नगर आयुक्त अमित पाल शर्मा से करेगा।

 

बता दें कि, गुरुवार को प्रवर्तन दल की टीम संपत्ति अधिकारी के साथ गुरुवार को श्रीराम के घर पहुंची और मकान खाली करने को कहा। जिस पर मकान मालिक और प्रवर्तन दल की नोक झोक हो गई। लेकिन आखिरकार नगर निगम की टीम मकिन बिना खाली कराए वापिस लौट आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here