Home Meerut आगामी पर्वों को लेकर डीएम ने शांति समिति से की अपील

आगामी पर्वों को लेकर डीएम ने शांति समिति से की अपील

0
आगामी पर्वों को लेकर डीएम ने शांति समिति से की अपील
  • ईद-उल-जुहा के दिन खुले में न करें कुबार्नी: एसएसपी

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। आगामी पर्वों को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिये जिलाधिकारी और एसएसपी ने पुलिस लाइन में शहर के प्रबुद्ध और धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर उनसे शांतिपूर्ण ढंग से बकरीद, मोहर्रम और कांवड़ संपन्न कराने की अपील की।

जिलाधिकारी दीपक मीणा व एसएसपी रोहित सिंह सजवाण की उपस्थिति में प्रबुद्धजन और धर्मगुरूओं द्वारा विद्युत व्यवस्था, सड़क, साफ-सफाई, पेयजल, ट्रैफिक व्यवस्था आदि समस्याओ से अवगत कराया गया, जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियो को व्यवस्थाओ को दुरूस्त कराये जाने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी दीपक मीणा द्वारा समस्त प्रबुद्धजन एवं धर्म गुरूओ से भी अपील की गयी कि स्थानीय स्तर पर सामाजिक सदभाव बढाने एवं प्रत्येक व्यक्ति, धर्म, संप्रदाय, त्यौहार आदि का सम्मान करने तथा आपसी सहयोग एवं समन्वय स्थापित रहे इसके लिए ज्यादा से ज्यादा लोगो को जागरूक करें।

उन्होने कहा कि सभी अधिकारी दी गयी जिम्मेदारी का ईमानदारी के साथ निर्वहन करें। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि कि ईद-उल-जुहा के दिन खुले में कुबार्नी न करें तथा अवशेष को खुले में न फेंके।

उन्होने कहा कि ईद-उल-जुहा की नमाज ईदगाह के अंदर ही पढ़ी जाये। उन्होने कहा कि अफवाह फैलाने वालो पर कडी नजर रखी जाये।

इस अवसर पर नगर आयुक्त डाक्टर अमित पाल शर्मा, अपर जिलाधिकारी प्रशासन बलराम सिंह, अपर जिलाधिकारी नगर बृजेश सिंह, एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह, एसपी देहात कमलेश बहादुर, एसपी ट्रैफिक राघवेन्द्र मिश्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर अखिलेश मोहन सहित अन्य पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी सहित अलग-अलग क्षेत्रो से आये हुये धर्म गुरू, प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here