Home CRIME NEWS मेरठ में इलाज के दौरान अस्पताल से फरार हुआ कैदी, मचा हड़कंप

मेरठ में इलाज के दौरान अस्पताल से फरार हुआ कैदी, मचा हड़कंप

0
थाना मेडिकल क्षेत्र

Loading

  • इलाज के दौरान अस्पताल से फरार हुआ कैदी,
  • मेडिकल कॉलेज से पुलिस को चकमा देकर फरार।

शारदा न्यूज़, संवाददाता |

मेरठ। इलाज के दौरान हत्या का आरोपी कैदी अस्पताल से फरार हो गया। यह सनसनीखेज मामला मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है। रोग ग्रस्त कैदी के फरार होने पर मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सीसीटीवी कैमरे के जरिए कैदी की तलाश की गई। लेकिन पुलिस के हाथ नाकामी ही हाथ लगी है।

दरअसल बता दें पूरा घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज की है। जहां बरेली से ले गए हत्या के आरोपी कैदी काले खान को किडनी में इन्फेक्शन के चलते भर्ती कराया गया था। पिछले कई दिन से काले खान का इलाज मेरठ के मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। लेकिन अचानक काले खान फरार हो गया।

बताया जा रहा था कि उसकी सुरक्षा में तैनात पांच पुलिसकर्मी सो रहे थे। तभी मौके का फायदा उठाकर काले खान मेडिकल कॉलेज से उठकर चला गया। कैदी के फरार होते ही अस्पताल प्रशासन और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पूरे कैंपस के सीसीटीवी कैमरा खंगाल गए। मैन्युअल पुलिसिंग के जरिए भी फरार कैदी की तलाश की गई। लेकिन पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लग सकी है।

आपको बता दें कि इस मामले में मेडिकल थाने के चौकी इंचार्ज की तरफ से पांच पुलिसकर्मी और फरार कैदी काले खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसके बाद अब मेरठ पुलिस इस मामले में विवेचना में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here