Home CRIME NEWS मेरठ में गर्भवती प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने सनसनीखेज किया खुलासा

मेरठ में गर्भवती प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने सनसनीखेज किया खुलासा

0

Loading

मेरठ में गर्भवती प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने सनसनीखेज किया खुलासा

 

  • गर्भवती प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या

  • शादी का दवाब बनाने पर हत्या,

  • पुलिस ने सनसनीखेज किया खुलासा


शारदा न्यूज़, संवाददाता |

मेरठ। बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका की हत्या को अंजाम दे डाला। गर्भवती महिला को फोन करके बॉयफ्रेंड ने बुलाया। जिसके बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने बॉयफ्रेंड समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने यह सनसनीखेज खुलासा किया है।

 

 

दरअसल बता दें पूरा मामला मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के नबावाबाद में 3 जुलाई को सुबह-सुबह खेत में रामबीरी की लाश मिली थी। विवाहिता की लाश मिलने के बाद परिवार वालों ने हत्या का शक जताया था। पुलिस ने घरवालों की शिकायत के आधार पर मामले को इंवेस्टीगेट किया। युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल और लोकेशन को चैक किया। जिसमें लास्ट कॉल खिर्वा जलालपुर गांव के आदेश नामक युवक की थी। कॉल और लोकेशन हिस्ट्री के आधार पर पुलिस इन युवकों तक पहुंची। युवकों से पूछताछ हुई तो उन्होंने पूरा सच बताया। पुलिस ने पूरे मामले में दीपक आदेश , आर्यन, संदीप और रोहित को अरेस्ट किया है। सभी लोग खिर्वा जलालपुर थाना सरधना मेरठ के रहने वाले हैं।

 

वहीं पूछताछ में युवकों ने बताया कि रामबीरी का आदेश के साथ अफेयर चल रहा था। 2015 में अरुण से रामबीरी की शादी हुई थी। लेकिन शादी के एक साल बाद ही विवाद के कारण 2016 में दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद रामबीरी यहां अपने पिता के घर पर रह रही थी। जहां उसका अफेयर आदेश के साथ हो गया। आदेश के साथ अवैध संबंध के चलते रामबीरी प्रेगनेंट हो गई।

 

गर्भवती होने के बाद जब उसने प्रेमी आदेश से शादी को कहा तो वो मुकर गया। युवती लगातार आदेश पर शादी का दबाव बना रही थी। आदेश इससे दुखी हो चुका था। इसलिए उसने तय कि वो अपनी गर्लफ्रैंड रामबीरी को रास्ते से हटा देगा। न वो बचेगी न उसका बच्चा ही बचेगा। इसके बाद वो भाग जाएगा। इस काम में उसने अपने चार और दोस्त जो गांव के रहने वाले हैं उनकी मदद ली। पांचों लोगों ने मिलकर रामबीरी की हत्या का प्लान बनाया।

 

2 जुलाई की रात प्रेमी आदेश ने रामबीरी को फोन कर देर रात गांव के बाहर मिलने बुलाया। कहा कि भाग चलेंगे। प्रेमी के साथ जाने के लिए रामबीरी तैयार हो गई। देर रात जब रामबीरी आदेश से मिलने गांव के बाहर खेत में पहुंची तो वहां पांचों लोगों ने मिलकर उसके सिर पर ईंट से वार कर हत्या कर दी। लाश को वहीं छिपा दिया और भाग गए।

वहीं एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि इस मामले में के सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

            –  कमलेश बहादुर ( एसपी देहात मेरठ )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here