Home CRIME NEWS हस्तिनापुर में दिनदहाड़े वृद्धा की हत्या, सनसनी

हस्तिनापुर में दिनदहाड़े वृद्धा की हत्या, सनसनी

0

Loading

  •  सीओ आशीष शर्मा पुलिस टीम संग पहुंचे, शव पोस्टमार्टम को भेजा, लूट की आशंका।


शारदा न्यूज़, संवाददाता |


मवाना। दिनदहाड़े शनिवार को थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव नंगला चांद में घर में अकेली बैठी 70 वर्षीय एक वृद्धा को बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी। मजदूरी कर घर लौटे पुत्र ने मां को मृत अवस्था में पड़े हुए देखा तो पैरों की जमीन खिसक गई और मामले की जानकारी ग्रामीणो के साथ प्रधान को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मवाना सीओ आशीष शर्मा भी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले में लूट के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पीड़ित परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

हस्तिनापुर पुलिस की निष्क्रियता से अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हस्तिनापुर में लगातार हत्या, लूट एवं चोरी की घटनाएं आम होने से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। हस्तिनापुर थानाक्षेत्र अंतर्गत गांव नंगला चांद में 70 वर्षीय वृद्धा मुन्नी पत्नि दाउद अपने बेटे नौशाद के साथ रहती थी। शनिवार को नौशाद मवाना में मजदूरी करने के लिए गया था देर शाम वापस लौटा, तो मुन्नी का शव खून से लथपथ पड़ा था। मां की लाश देख नौशाद ने आसपास लोगों एवं प्रधान को दी। वृद्धा की हत्या की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और सीओ आशीष शर्मा मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि घर का अधिकांश समान बिखरा पडा था। सीओ आशीष शर्मा ने आसपास के ग्रामीणों से जानकारी की तो ग्रामीणों ने हत्या से पूर्व लूटपाट की आशंका जताई। वहीं थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। लूट की घटना प्रथम दृष्टया संदिग्ध लग रही है फिर सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर छानबीन की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here