Home CRIME NEWS मुरादाबाद: लूट करने वाले दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

मुरादाबाद: लूट करने वाले दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

0

Loading

मुरादाबाद: लूट करने वाले दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

  • दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार,

  • अवैध तमंचा, चाकू, बिना नंबर प्लेट मोटरसाइकिल, बरामद।


शारदा न्यूज़, संवाददाता।

please subscribe SHARDA NEWS youtube channel

youtube.com/@SHARDA_NEWS


मुरादाबाद। जनपद के मूंढापांडे थाना पुलिस को आज उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी थी जब लूट करने वाले दो शातिर अभियुक्त को पुलिस ने अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक चाकू, बिना नंबर प्लेट मोटरसाइकिल, बरामद कर गिरफ्तार कर लिया।

 

 

दरअसल आपको बताते चले क्षेत्र के ईलर का मझंरा गांव निवासी लेखराज पत्नी सुखिया अपनी ससुराल लाला टीकर गांव से देर शाम लौट कर घर वापस आ रहे थे और अपने गांव के पास पहुंचे ही थे तभी घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर 18 सौ रुपये और नाक कान में पहने सोने के आभूषण लूट कर फरार हो गए जैसे ही लुटेरे लूट की घटना को अनजान देकर बाइक से भागने लगे तो पीड़ित लेखराज ने पास खड़े लोगों को आवाज देकर बताया और उनकी बाइक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जैसे ही ग्रामीणों को पता चला कि यह लोग लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। तभी आक्रोशित भीड़ ने उन्हें बुरी तरह से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और पुलिस को सूचना देकर लुटेरे अभियुक्त को बाइक सहित और अवैध तमंचा सहित सुपुर्द कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है उनके साथ वैधानिक कार्रवाई शुरू की।

बता दें जिसमें आज एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने घटना का अनावरण करते हुए जानकारी देते हुए बताया कि दोनों लुटेरे अभियुक्त जिला रामपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और एक व्यक्ति पर कई मुकदमे दर्ज हैं और कई चोरी लूट जैसी घटनाओं को यह लुटेरे अभियुक्त अंजाम दे चुके हैं आगे की पूछताछ इन लोगों से जारी है जो भी और साथी इनका इस गिरोहों में लिप्त पाया जाता है तो उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here