Home CRIME NEWS  मेरठ में पूर्व सांसद के बेटे पर रेप की FIR, दिल्ली की...

 मेरठ में पूर्व सांसद के बेटे पर रेप की FIR, दिल्ली की छात्रा ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

1
आरोप

Loading

  •  मेरठ में पूर्व सांसद के बेटे पर रेप की FIR,

  • दिल्ली की छात्रा ने लगाया दुष्कर्म का आरोप,

  • इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती।


शारदा न्यूज़, संवाददाता।


मेरठ। बसपा से पूर्व सांसद और मेयर रहे मीट कारोबारी शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है। दानिश अखलाक के खिलाफ परतापुर थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है। बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली की एक लड़की मेरठ SSP दफ्तर पहुंची थी। लड़की ने शिकायत की थी कि पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक ने उसके साथ मेरठ दिल्ली रोड स्थित क्रोम होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। नहाते हुए गलत वीडियो बनाया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल पूरा मामला दिल्ली से शिकायत करने आई पीड़िता

दिल्ली निवासी बीए फाइनल ईयर की छात्रा ने SSP से दानिश अखलाक के खिलाफ शिकायत की थी। पीड़िता का आरोप है कि दानिश ने दिल्ली रोड स्थित होटल क्रोम को अपना बताकर छात्रा को बुलाया। उसके साथ दरिंदगी की। SSP के आदेश पर दानिश के खिलाफ परतापुर थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। होटल से CCTV की फुटेज ली जा रही है।

आपको बता दे पीड़िता ने बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है। कुछ दिन पहले उसके इंस्टाग्राम पर दानिश कुरैशी नाम के युवक का मैसेज आया। अंजान मेसेज देखकर युवती ने परिचय पूछा तो दानिश कुरैशी ने अपना नाम दानिश अखलाक बताया। यह भी बताया कि मेरठ में बहुत अच्छे घर से है। इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगीं। दानिश ने खुद को अविवाहित बताया। 20 अगस्त 2023 को दानिश छात्रा से मिलने के लिए दिल्ली के हौजखास रेस्टोरेंट में गया।

दानिश ने छात्रा को बताया कि उसके पिता शाहिद अखलाक पूर्व सांसद रह चुके हैं। इसके बाद दानिश ने 22 अगस्त को छात्रा को मेरठ के दिल्ली रोड स्थित होटल क्रोम में बुलाकर कहा कि ये मेरा ही होटल है। छात्रा को होटल के मैनेजर का नंबर देकर उससे मिलने के लिए कहा गया। छात्रा दोपहर करीब तीन बजे होटल पहुंची तो मैनेजर ने उसे द्वितीय तल पर रूम में ले जाकर बैठा दिया। छात्रा ने बताया कि कुछ देर बाद दानिश रूम में आया और उसने शराब पीना शुरू कर दिया। आरोप है कि इसके बाद छात्रा के साथ जबरदस्ती करते हुए शारीरिक संबंध बनाए।

2 पन्नों का शिकायती पत्र लेकर आई थी पीड़िता, बताया कि वो 2 दिन पहले भी पुलिस के पास आई थी लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई, अब दोबारा आई है

युवती ने आरोप लगाया कि जब उसने विरोध किया तो युवक ने उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी युवती होटल के कमरे में बने टॉयलेट में नहाने गई तो सांसद के बेटे दानिश ने अपने मोबाइल में युवती के नहाते हुए वीडियो बना लिए। युवती को शक हुआ तो उसने बाहर आकर दानिश का फोन चेक किया। उसमें उसे अपने नहाते हुए न्यूड वीडियो भी मिले। युवती ने दानिश के फोन से वीडियो डिलीट कर दिया। युवती का आरोप है कि उसने दानिश के फोन में और भी लड़कियों की चैटिंग, पोस्ट देखी है। जिस पर दानिश ने आई लव माई वाइफ, आई लव माई डॉक्टर भी लिखा है। युवती ने कहा कि यह देखकर उसे यकीन है कि दानिश ने उससे झूठ बोला है। युवती ने कहा कि पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का बेटा दानिश अखलाक ऐसे ही हिंदू लड़कियों से बात करके उन्हें धोखा दे रहा है। उसे भी जबरन झूठ बोलकर बुलाया और जबरन शारीरिक शोषण किया है। वही दुष्कर्म पीडिता युवती दिल्ली से शिकायत लेकर दो बार मेरठ आई। लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

 

शुक्रवार को शिकायत और वीडियो में युवती ने सरेआम सांसद उसके बेटे का नाम लिया, जब मामला मीडिया में काफी उछला तो देर रात पुलिस ने युवती की शिकायत का संज्ञान लिया और मुकदमा दर्ज किया गया। युवती का आरोप है कि दानिश ने उसे बताया कि वो अविवाहित है, जबकि दानिश के मोबाइल में उसने माई वाइफ, माई डॉटर का मैसेज देखा है शाहिद अखलाक के बेटे पर हिंदू युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपनी जान का खतरा भी बताया।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here