Home CRIME NEWS मवाना: हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया, सनसनी फैली

मवाना: हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया, सनसनी फैली

0

Loading

मवाना: हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया, सनसनी फैली

  • परिजनों ने शव को सड़क पर लगाया जाम एवं हंगामा,

  • एसपी देहात कमलेश बहादुर पुलिस टीम के साथ पहुंचे।


शारदा न्यूज़, संवाददाता।

please subscribe SHARDA NEWS youtube channel

youtube.com/@SHARDA_NEWS


मवाना। हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव रानी नंगला में दिनदहाड़े युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया। पेड़ पर शव लटका होने की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर दौड़ पड़े और मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसी बीच सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतार जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया।

सूचना मिलते ही एसडीएम अखिलेश यादव, एसपी देहात कमलेश बहादुर, सीओ आशीष शर्मा समेत थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और गुस्साए ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। घंटों बाद पुलिस प्रशासन द्वारा मांग पूरी करने का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम भेजा गया।

दरअसल हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव रानी नंगला निवासी अमित उर्फ भीम सिंह का शुक्रवार सुबह गांव के बाहरी इलाके में स्थित एक पेड़ पर शव लटका हुआ देख क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई और ग्रामीण के साथ परिवार के सदस्य मौके पर दौड़ पड़े।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन हस्तिनापुर पुलिस की एक न सुनी। सूचना मिलते ही एसडीएम अखिलेश यादव, एसपी देहात कमलेश बहादुर एवं सीओ आशीष शर्मा मय फोर्स मौके पर पहुंचे और मृतक परिजनों को समझाने का प्रयास किया।

परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की बात रखते हुए कार्रवाई की मांग उठाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजकर जाम खुलवाया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि मृतक शादीशुदा एवं तीन बच्चों का पिता था। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

देर शाम पैसे के लिए लेन देन को लेकर हुआ था विवाद

परिजनों के अनुसार मृतक का देर शाम लगभग 8 बजे गांव के ही रहने वाले कुछ युवकों से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। आरोप है कि पैसे लेने आए युवकों ने मृतक के साथ मारपीट की जिसकी सूचना मृतक ने डायल 112 को दी। परिजनों का  आरोप है मौके पर पहुंची डायल 112 भी मृतक के साथ मारपीट कर कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

 

एक घंटे बाद फिर घर पहुंचे थे मारपीट करने वाले युवक

परिजनों ने बताया कि मारपीट करने वाले युवक रात को लगभग 9:30 बजे घर पहुंचे और मृतक को समझौता करने की बात करते हुए अपने साथ ले गए। रात में युवक घर वापस नहीं आया। सुबह ग्रामीणों ने गांव के समीप स्थित आम के बाग में युवक का शव पेड़ पर लटके होने की सूचना दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here