Home CRIME NEWS मेरठ: पुलिस ने मंडपों में चोरी करने वाला गैंग पकड़ा

मेरठ: पुलिस ने मंडपों में चोरी करने वाला गैंग पकड़ा

0

Loading

  • मेरठ पुलिस ने मंडपों में चोरी करने वाला गैंग पकड़ा

  • बच्चों से रैकी कराकर शादियों में करते थे चोरी

शारदा न्यूज़, संवाददाता |

मेरठ। एसओजी टीम, थाना भावनपुर पुलिस ने मंडपों में चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को अरेस्ट किया है। ये चोर मध्यप्रदेश से आकर उत्तर प्रदेश में चोरियां करते थे। इन चोरों ने छोटे बच्चों को अपना टार्गेट बनाया था। गैंग पहले बच्चों से मंडपों में रैकी कराता। इसके बाद बेहद शातिर तरीके से मंडप के अंदर जाकर माल पर हाथ साफ कर देता। पुलिस ने चोरों के कब्जे से हथियार और कार बरामद की है। पूछताछ में इस गैंग ने पूरी सच्चाई उगली।

दरअसल बता दें मेरठ के भावनपुर थाने पर सतीश चंद, पुत्र कालीचरण गर्ग जो जवाहर गंज मंडी गढ़मुक्तेश्वर हापुड़ के रहने वाले हैं उन्होंने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। सतीश ने बताया था कि एक समारोह से उनका बैग चोरी हो गया है। बैग में एक लाख रुपया कैश, सोने की नथ, लाइसेंसी रिवाल्वर नंबर 8288 और 5 जिंदा कारतूस रखे थे। तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस लगातार चोरों की तलाश में थी।

वहीं पुलिस, एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर दतावली गेट गढ़ रोड पर एक कार मेरठ की ओर आते देखी। वाहनों की चैकिंग के वक्त इस कार को रोका। कार में तीन युवक श्रीकांत, गौतम और निखिल बैठे थे। चैकिंग में उनके पास से हथियार मिले साथ ही ये कार बिना नंबर की थी। शक पर पुलिस ने इन्हें अरेस्ट कर पूछताछ करी तो तीनों ने सारी कहानी बताई। पुलिस ने तीनों चोरों को पकड़ लिया।

पुलिस पूछताछ में गौतम ने अपने गैंग और उसके वारदात करने का तरीका बताया। कहा हमारा गैंग शहर में मंडपों, होटलों की लिस्ट बनाता है। जिन मंडपों में शादी समारोह हो रहे होते हैं हम वहां जाते हैं। हम लोग बाहर रहते हैं अंदर छोटे बच्चों को भेजकर पहले रैकी कराते हैं। समारोह में किसके पास कैसा बैग है। उसमें क्या सामान है। उसके बाद हम बच्चों से ही कीमती सामान की चोरी करा लेते हैं। बाद में वहां से भाग जाते हैं। पुलिस इन तीनों से और पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि इस गैंग के तार अन्य राज्यों से भी जुड़े हैं, जो शादी समारोहों में चोरी का काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here