Home Meerut मेरठ: जानलेवा हमले के आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर वकीलों का...

मेरठ: जानलेवा हमले के आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर वकीलों का हंगामा

0
  • एसएसपी स्टॉफ पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए भड़के अधिवक्ता,
  • एसपी ट्रैफिक ने किसी तरह स्थिति संभाली।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। जानलेवा हमले के आरोपियों पर कार्यवाही को लेकर गुरूवार को भारी संख्या में अधिवक्ताओं ने एसएसपी आॅफिस पर हंगामा कर दिया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने एसएसपी आॅफिस पर तैनात एसएसपी के स्टॉफ पर अभद्र भाषा का आरोप भी लगाया। हंगामा बढ़ता देख एसपी ट्रैफिक अधिवक्ताओं के बीच पहुंचे और किसी तरह उन्हें समझा कर शांत करने के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया।

गुरूवार को पल्लवपुरम थाना क्षेत्र स्थित गांव सोफीपुर के रहने वाले अधिवक्ता संजीव कुमार ने बताया कि गांव के ही रहने वाले राजेन्द्र ने अपने साथियों के भाई संजीव और भाई हरीश सहित भतीजे अनिकेत पर जान से मारने की नियत से हमला बोल दिया था। अधिवक्ता संजीव कुमार ने बताया कि आरोपियों द्वारा मारपीट में वह खुद गम्भीर चोट लगने से घायल हो गए थे। पुलिस ने गंभीर अवस्था में उन्हें दयानन्द नर्सिंग होम मे भर्ती करा दिया था।

इस दौरान अधिवक्ता के भतीजे अनिकेत ने दिनांक 18 जून को ही थाना पल्लवपुरम मेरठ में मुकदमा आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा कायम कर दिया था। संजीव का आरोप है कि थाना पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

इसी के चलते गुरूवार को अधिवक्ता संजीव अपने साथ भारी संख्या में अधिवक्ताओं को लेकर एसएसपी आॅफिस पहुंच गए और जमकर हंगामा कर दिया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने एसएसपी आॅफिस पर तैनात एसएसपी के स्टाफ पर अपशब्द बोलने का आरोप भी लगाया।

मामला बढ़ता देख एचपी ट्रैफिक अधिवक्ताओं के बीच पहुंचे और अधिवक्ताओं को समझ कर शांत करने के बाद एसएसपी डॉक्टर विपिन ताड़ा से उनकी मुलाकात कराई। एसएसपी ने पीड़ित अधिवक्ताओं को जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया और थाना पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here