Home Meerut मेरठ: जिले के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह आज मेरठ पहुंचे, समीक्षा बैठक...

मेरठ: जिले के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह आज मेरठ पहुंचे, समीक्षा बैठक कर, बोले ………

0

Loading

मेरठ: जिले के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह आज मेरठ पहुंचे, समीक्षा बैठक कर, बोले….

 

  • कहा राजनीति का यह स्वर्ण युग है प्रधानमंत्री कर्म योगी है और योगी आदित्यनाथ जन्म योगी है।

 


 

शारदा न्यूज, संवाददाता  |

 

मेरठ। जिले के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह आज मेरठ पहुंचे और वहां उन्होंने समीक्षा बैठक की। वहीं प्रेस वार्ता से बात करते हुए धर्मपाल सिंह ने कहा कि आज की बैठक तत्कालिक व्यवस्थाओं के लिए थी जिसमें मुख्य रूप से है आज जिला प्रशासन को निर्देशित किया गया है की बाढ़ से किसी भी तरीके से जनहानि ना हो कोई धन हानि ना हो इसके सारे पुख्ता इंतजाम कर दिए गए हैं राहत सामग्री और राशन वितरण का भी व्यवस्था की गई है।

वहीं आगे मेरठ करंट हादसे में 6 कांवड़ियों की मौत पर उन्होंने कहा कि वह आज वहां जाएंगे कुछ मुआवजा दे दिया गया है आगे कोई ऐसी स्थिति आएगी तो पूरी तरीके से वहां जाकर ग्राउंड रिपोर्ट लेंगे उसके बाद तय करेंगे ग्राउंड रिपोर्ट लेने के बाद तय करेंगे कि कौन जिम्मेदार है।

वहीं बिजली विभाग को भी कड़ाई से निर्देशित किया है बरसात में बिजली खंभों से नीचे ना आए कोई तार टूटकर ना गिरे बिजली पानी में ना आए पूरी कड़ाई से पूरा प्रबंध रखने को कहा गया है जिला मेरठ के जिला अधिकारी को भी निर्देशित किया गया है की सभी विभागों पर नजर रखें।

यह भी तय किया गया है कि मेरठ में जलभराव की स्थिति नहीं आनी चाहिए सफाई के पूरे प्रबंध किए गए हैं जनता को कोई कठिनाई नहीं होनी चाहिए।

वही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है , सब को न्याय मिल रहा है जो गलती कर रहा है उसको दंड मिलेगा चाहे वह कोई भी हो ,विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं माननीय मोदी जी की बुराई करने के अलावा राजनीति का यह स्वर्ण युग है प्रधानमंत्री कर्म योगी है और योगी आदित्यनाथ जन्म योगी है कानून का राज्य है और सच कहा जाए तो रामराज है।

दरोगा द्वारा ठोक दिए जाने के बयान वाले वीडियो पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि यह फेक न्यूज़ है मैं अभी इस को फेक न्यूज़ मानता हूं इस बात का मेरे पास कोई प्रमाण नहीं है फेक न्यूज़ पर हम कोई भरोसा नहीं करता अगर कोई ऐसी स्थिति आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

2024 के चुनाव पर बोलते हुए कहा कि यह स्पष्ट हो गया इंडिया और भारत कांग्रेस और विपक्षी दल यह सब परिवार वादी है मोदी जी को देश ने दुनिया ने अपना नेता माना है दुनिया के लोग करें मोदी जी लाओ भारत की जनता कह रही है मोदी जी लाओ और यह कह रहे हैं मोदी जी हटाओ ,2024 के लिए देश की जनता ने मन बना लिया है मोदी जी ही प्रचंड बहुमत से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

मदरसे के छात्रों को आधार से लिंक किया जा रहा है। मोदी जी ने कहा है कि गरीब मुसलमान बच्चों की एक हाथ में कुरान हो और दूसरे हाथ में लैपटॉप हो मोदी जी के सपनों का उत्तर प्रदेश बनेगा योगी आदित्यनाथ जी काम कर रहे हैं दिन रात।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here