Home Meerut मेरठ: नौचंदी क्षेत्र में जलभराव और गड्ढों के कारण ई-रिक्शा पलटा, एक...

मेरठ: नौचंदी क्षेत्र में जलभराव और गड्ढों के कारण ई-रिक्शा पलटा, एक महिला गंभीर रूप से घायल, पढ़िए पूरी खबर

0

Loading

मेरठ: नौचंदी क्षेत्र में जलभराव और गड्ढों के कारण ई-रिक्शा पलटा, एक महिला गंभीर रूप से घायल, पढ़िए पूरी खबर

  • जलभराव और गड्ढों के कारण ई-रिक्शा पलटा,

  • ई-रिक्शा पलटने से एक महिला गंभीर रूप से घायल,

  • बड़ा हादसा होने से बचा,


शारदा न्यूज, संवाददाता।


मेरठ के नौचंदी क्षेत्र में जलभराव और गड्ढों के कारण ई-रिक्शा पलटने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। किसी तरह राहगीरों ने ई-रिक्शा के नीचे से महिला और बच्चों को निकालकर वीडियो बनाने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

 

 

दरअसल नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित नौचंदी ग्राउंड के बराबर में हापुड रोड और शास्त्री नगर को जोड़ने वाला कौमी एकता मार्ग है। मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण जल भराव हो रहा है। जिसके कारण आने-जाने वाले लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कौमी एकता मार्ग पर आए दिन हादसे होने के बाद भी नगर निगम कुंभकर्ण की नींद सोया हुआ है। बार-बार शिकायत के बाद भी अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे गड्ढों और जलभराव के कारण बुधवार को एक ओर बड़ा हादसा होने से बच गया।

 

 

वहीं आपको बता दें कि कौमी एकता मार्ग से सवारी लेकर नौचंदी थाने की ओर जा रहा एक ई-रिक्शा गड्ढे में पहिया गिरने के कारण पलट गया। इस दौरान ई-रिक्शा में मौजूद बच्चे और जैदी फार्म निवासी रुखसाना ई-रिक्शा के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गई। शोर सुनकर राहगीरों ने किसी तरह ई-रिक्शा को उठाकर महिला और बच्चों को निकाला और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

बता दें वही घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के महानगर उपाध्यक्ष जफर चौधरी का कहना है कि कौमी एकता मार्ग वर्षों से टूटा हुआ है। कितनी बार उन्होंने बड़े-बड़े गड्ढे में अपने खर्चे से मिट्टी गिरवाकर भरवा भी दिया था। लेकिन बरसात होने के कारण मार्ग पर फिर बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं। कुछ समय पूर्वी एक बाइक सवार गड्ढे में गिरकर घायल हो गया था। जिसके बाद जानकारी नगर निगम के अधिकारियों को दी गई थी। उन्होंने जल्द मार्ग को दुरुस्त करने का आश्वासन दिया था। लेकिन मार्ग पर किसी प्रकार का निर्माण कार्य नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जो सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने की बात कहती थी। वह पूरी तरीके से सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने में नाकाम हो चुकी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here