Home Meerut मेरठ: जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिला स्तरीय स्थाई समिति की...

मेरठ: जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिला स्तरीय स्थाई समिति की बैठक

0

Loading

 

  • पत्रकारों की समस्याओं का होगा प्राथमिकता पर निस्तारण: जिलाधिकारी


शारदा न्यूज़, संवाददाता |


मेरठ। आज कलेक्ट्रेट कार्यालय में जिलाधिकारी दीपक मीणा की अध्यक्षता में जिला स्तरीय स्थाई समिति की बैठक सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हुई। बैठक में पत्रकार बंधुओ द्वारा मंगल पाण्डे नगर स्थित प्रेस क्लब को चालू कराने का अनुरोध किया गया जिस पर जिलाधिकारी द्वारा मंगल पाण्डे नगर में स्थित प्रेस क्लब को सुचारू रूप से चलाने हेतु कमेटी गठित करने के निर्देश दिये।

 

बैठक में पत्रकार बंधुओ द्वारा सूचना कार्यालय से प्रेषित समाचार घोषणा पत्र अपर जिलाधिकारी नगर कार्यालय को रजिस्टर पर अंकित करने के निर्देश दिये। पत्रकारो द्वारा रोडवेज बस में यात्रा के समय कार्ड चैकिंग के दौरान अभद्रता की शिकायत की गयी जिस पर जिलाधिकारी महोदय ने मान्यता प्राप्त पत्रकारो से कहा कि रोडवेज बस में यात्रा करते समय अपना मूल मान्यता कार्ड अपने पास रखे। बैठक में जिलाधिकारी महोदय द्वारा जिला स्तरीय स्थायी समिति की बैठक हर महीने के प्रथम सोमवार को कराने के निर्देश दिये गये।

समिति के सदस्य सचिव जिला सूचना अधिकारी सुमित कुमार ने बताया कि जिला स्तर पर पत्रकारों एवं जिला प्रशासन के मध्य सौहार्दपूर्ण संबंध स्थापित करने तथा प्रेस की स्वतंत्रता को बरकरार रखने के उद्देश्य से जिला स्तर पर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला स्तरीय स्थाई समिति का गठन किया जाता है जिसमें वरिष्ठता क्रम के आधार पर मान्यता प्राप्त पत्रकारों को समिति का सदस्य बनाया जाता है, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इसके सदस्य होते हैं।

बैठक के उपरांत समिति के सदस्यो ने जिलाधिकारी महोदय का धन्यवाद किया। इस अवसर पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, संगीता श्रीवास्तव, राजीव दीक्षित, अश्वनी जौहरी, रवि कुमार विश्नोई, कुंवर खुर्शीद आलम, कुंवर नौशे मियां उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here