Home CRIME NEWS मवाना: सीओ कार्यालय में तैनात दीवान की कार चोरी, मचा हड़कंप

मवाना: सीओ कार्यालय में तैनात दीवान की कार चोरी, मचा हड़कंप

0
कार चोरी

Loading

  • मवाना बस स्टैंड चौकी समीप होटल पर पहुंचा था सिपाही भोजन लेने,
  • पुलिस ने सख्ती से चैकिंग अभियान चलाकर चारों तरफ की सीमाएं की सील।

शारदा न्यूज़, संवाददाता |

मवाना। थाना पुलिस को चुनौती देने के लिए बदमाशों का गिरोह अपराधिक घटनाओं को करने से पीछे नहीं है। भले ही पुलिस ने बुधवार को एक हफ्ते में हुई अलग-अलग लुट की घटनाओं में शामिल पांच बदमाशों को दबोचकर लूटी गई बाइक को बरामद कर खुलासा कर जेल भेज दिया है लेकिन बुधवार रात भोजन करने के लिए बस स्टैंड चौकी समीप होटल पर पहुंचे सीओ मवाना कार्यालय में तैनात दीवान की आल्टो कार चोरों ने चोरी कर पुलिस गश्त की पोल खोल दी।

होटल के बाहर खड़ी कार नहीं मिलने पर मामले की सूचना सीओ आशीष शर्मा एवं थाना प्रभारी कुलदीप सिंह को दी। सूचना मिलते ही बस स्टैंड चौकी प्रभारी विकास शर्मा मय फोर्स मौके पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीओ आशीष शर्मा के निर्देश पर पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाकर सीमाओं को सील कर सख्ती से सर्च अभियान चलाया। पुलिस को घंटों बाद भी कोई सफलता नहीं मिल सकी। पीड़ित सिपाही ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

मवाना सीओ आशीष शर्मा के आफिस में तैनात दीवान सोनू पालीवाल बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे बस स्टैंड चौकी के समीप अग्रवाल भोजनालय पर अपनी आल्टो कार द्वारा खाना खाने के लिए पहुंचा था। खाना खाने के बाद जैसे ही बाहर आया दीवान सोनू पालीवाल तो कार गायब मिली। बस स्टैंड चौकी से चंद कदम दूर स्थित खड़ी सिपाही की कार चोरी होने से पुलिस गश्त की पोल खुल गई और मामले की जानकारी दीवान ने सीओ आशीष शर्मा को दी।

सीओ आशीष शर्मा के आफिस में तैनात दीवान की कार चोरी होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बस स्टैंड चौकी प्रभारी विकास शर्मा को मौके पर भेजा।

चौकी प्रभारी विकास शर्मा ने सिपाही सोनू पालीवाल से घटना की जानकारी लेते हुए चैकिंग अभियान चलाया और चारों तरफ की सीमाएं सील कर कार चोरों की घेराबंदी का प्रयास किया गया लेकिन घंटों बाद भी कोई सुराग नहीं मिला। पीड़ित सिपाही ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। बता दें कि बुधवार को थाना पुलिस ने एक हफ्ते में ग्रामीणों से लूटी गई तीन बाइकों को बरामद कर पांच लुटेरों को जेल भेजा है लेकिन इसके बाद भी नगर में बदमाश पुलिस को चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here