Home CRIME NEWS तीसरी मंजिल से कूदा चोर, हाथ पैर टूटे, घायल

तीसरी मंजिल से कूदा चोर, हाथ पैर टूटे, घायल

0

Loading

  •  दूसरा चोर ईंट मारकर फरार,
  • चोरी के तीन मोबाइल बरामद।

शारदा न्यूज़, संवाददाता |

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शाहजहां कॉलोनी में आधी रात को चोरी करने आए दो बदमाश एक मकान में घुस गए। चोरी के दौरान लोग जाग गए और उन्होंने शोर मचा दिया। इस दौरान चोर भागने लगे, एक बदमाश मकान की तीसरी मंजिल से कूद गया। जबकि दूसरा आरोपी मोहल्ले के एक युवक के सिर में ईंट मारकर भाग गया।

स्थानीय लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है पुलिस ने दूसरे बदमाश की छानबीन में जुड़ गई। शाहजहां कॉलोनी निवासी इरशाद उर्फ मुन्ना कल रात अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। रात लगभग दो बजे अचानक दो बदमाश चोरी करने के इरादे से घर में घुस गएं और घर का सामान खंगालने लगे। शोर सुनकर इरशाद का बेटा तालिब उठ गया तालिब ने चोर को देख शोर मचा दिया।

शोर शराबा होने पर दोनों बदमाश भागने लगे एक बदमाश घर का दरवाजा खोलकर भाग गया। जबकि दूसरा बदमाश तीसरी मंजिल से घर के पीछे स्थित एक खाली प्लॉट में कूद गया। जिससे उसके दोनों पर टूट गए और लोगों ने उसे पकड़ लिया।

वहीं दूसरे आरोपी को लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वो आबिद के सिर में ईंट मारकर फरार हो गया। परिजनों ने बताया कि फरार आरोपी एक मोबाइल चोरी करके ले गया है। उधर, घायल आबिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जहां उसका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुची लिसाड़ी गेट पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने जानकारी की पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में अपने नाम आस मोहम्मद निवासी रशीदनगर बताया है।

जबकि फरार साथी का नाम जुनैद निवासी रशीदनगर। पकड़े गए आस मोहमद से पुलिस ने घर से चुराए तीन मोबाइल भी बरामद कर लिए है। आरोपी आस मोहम्मद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि पुलिस ने दूसरे आरोपी की तलाश में दबिशें दी है।

लिसाड़ी गेट प्रभारी संजय वर्मा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here