Home CRIME NEWS कंकरखेड़ा क्षेत्र में पति ने पत्नी के सिर में हथौड़ा मारकर उतारा...

कंकरखेड़ा क्षेत्र में पति ने पत्नी के सिर में हथौड़ा मारकर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

0
  • पति के अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी के सिर में हथौड़ा मारकर पत्नी की हत्या,
  • घटना को अंजाम देकर पति फरार।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित गांव लाला मोहम्मदपुर में पति के अवैध संबंधों का विरोध करने पर पति ने पत्नी के सिर में हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। महिला के बच्चों की चीख पुकार सुनकर परिवार के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल के नमूने लेने के बाद मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर सीओ दौराला भी पहुंच गए और थाना पुलिस को आरोपी पति की जल्द गिरफ्तारी का आदेश दिया।

गांव नगलाताशी की रहने वाली फरजाना का निकाह करीब 20 साल पहले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव लाला मोहम्मदपुर के रहने वाले मौसम के साथ हुआ था। फरजाना के 6 बच्चे हैं बड़ी बेटी 15 साल की है। फरजाना का पति मौसम मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। जानकारी के अनुसार, फरजाना के पति मौसम का गांव की ही रहने वाली एक महिला से अवैध संबंध था जिनका फरजाना विरोध कर रही थी। इसी को लेकर घर में करीब 15 दिन से विवाद चल रहा था।

फरजाना के बच्चों ने बताया कि उनका पिता सोमवार की रात घर नहीं पहुंचा था। मंगलवार सुबह जब वह घर पहुंचा तो फरजाना का उससे विवाद हो गया। इसी दौरान आरोपी मौसम ने घर में रखा हथोड़ा उठाकर पत्नी फरजाना के सिर में मार दिया, जिसके बाद फरजाना की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बच्चों चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल के नमूने लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ दौराला भी मौके पर पहुंचे और आरोपी मौसम की गिरफ्तारी के लिए टीम को रवाना कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here