Home उत्तर प्रदेश भीषण सड़क हादसा: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बस की अज्ञात वाहन से...

भीषण सड़क हादसा: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बस की अज्ञात वाहन से टक्कर, मची चीख-पुकार, चार की मौत, कई घायल

0
Amethi Accident

अमेठी। जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से सिवान (बिहार) जा रही बस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई जबकि 12 यात्री घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

दरअसल, जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार भोर 3 बजे दिल्ली से सिवान की तरफ जा रही बस अज्ञात वाहन से पीछे से टकरा गई। इस हादसे में बस का बायां हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान बस में बैठे चार यात्रियों की मौत हो गई। वहीं 12 मुसाफिर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। इसमें 11 लोगों का इलाज सीएचसी बाजार शुकुल में चल रहा है। वहीं, गंभीर रूप से घायलों को जिला चिकत्सालय रेफर किया गया है।

पुलिस के मुताबिक अभी तक मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कोशिश की जा रही है कि मृतकों की शिनाख्त हो जाए। इसके लिए जानकारी जुटाई जा रही है। हादसे को लेकर घायलों से भी पुलिस पूछताछ रही है, ताकि परिजनों को सूचना दी जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here