Home CRIME NEWS छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता पर जानलेवा हमला, पीड़ित पहुंचा एसएसपी...

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता पर जानलेवा हमला, पीड़ित पहुंचा एसएसपी ऑफिस, मांगा न्याय

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। लोहिया नगर थाना क्षेत्र से छेड़छाड़ और जानलेवा हमले का एक मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों से सेटिंग कर हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। बुधवार को एसएसपी आॅफिस पहुंचे पीड़ितों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने पीड़ित परिवार को निष्पक्ष कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

लोहिया नगर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का रहने वाला परिवार दर्जनों ग्रामीणों के साथ एसएसपी आॅफिस पहुंचा। पीड़ित परिवार ने बताया कि 16 जून की रात उसकी बहन घर के पास स्थित परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी।

आरोप है कि इसी दौरान वहां खड़े सलमान ने बहन के साथ छेड़छाड़ कर दी। छेड़छाड़ का विरोध करने पर सलमान ने युवती की पिटाई कर डाली। घटना की जानकारी मिलने पर जब पीड़िता के परिजन दुकान पर पहुंचे तो आरोपी और उसके भाइयों व आधा दर्जन साथियों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से पीड़िता के परिवार पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने लोहे की रॉड से युवती के पिता का सिर फाड़ डाला। अस्पताल में भर्ती घायल पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।

पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों का बचाव किया है और किसी को भी अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here