Home Meerut चैंबर सदस्यों ने किया कताई मिल परिसर का निरीक्षण

चैंबर सदस्यों ने किया कताई मिल परिसर का निरीक्षण

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। चैंबर आॅफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री यूप के तत्वाधान में शनिवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान मेरठ में कताई मिल को औद्योगिक क्षेत्र के रूप में विकसित करने पर उत्तर प्रदेश सरकार के निर्णय से संतुष्ट चैम्बर आॅफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री मेरठ के सदस्यों ने सरकार के इस फैसले का स्वागत किया।

 

 

बैठक में सदस्यों ने बताया कि पिछले काफी समय से चैम्बर के सभी सदस्य इस मांग के निस्तारण की प्रतीक्षा में थे। जिसके बाद मण्डलायुक्त सेल्वा कुमारी जे के निदेर्शा के बाद मण्डल स्तर पर गठित समिति के रूप में चैम्बर के पदाधिकारी एवं लघु उद्योग भारती के साथ यूपीसीडा के क्षेत्रीय प्रबन्धक राकेश झा, मेरठ विकास प्राधिकरण के ओएसडी रणजीत सिंह, मेरठ तहसीलद अपने सभी अधिकारियो के साथ कताई मिल पहुंचे और वहां का सर्वे किया। इस दौरान उन्होंने आने वाली बाधाओं पर परिचर्चा की और निर्णय लिया गया कि विस्तृत सर्वे कर उनकी बाधाओं एवं समाधान की रिपोर्ट मण्डलायुक्त को सौंप दी जाएगी की जोयगी।

कताई मिल में चैम्बर अध्यक्ष विजेन्द्र अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश रस्तोगी, महामंत्री विपिन कुमार अग्रवाल, लघु भारती से राजकुमार शर्मा, पंकज जैन, महानगर अध्यक्ष उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here