Home CRIME NEWS मेरठ हत्याकांड में बड़ा अपडेट: कटिंग की दुकान पर युवक को गोली...

मेरठ हत्याकांड में बड़ा अपडेट: कटिंग की दुकान पर युवक को गोली मारने वाला आरोपी कुछ ही समय में गिरफ्तार

0
  • सेलून की दुकान पर युवक को मारी थी गोली।
  • आरोपी कुछ ही समय में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। रविवार को लोहियानगर थानाक्षेत्र में हुई समीर की हत्या के मामले में आरोपी को कुछ ही समय में पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी अमीरू पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी से आला कत्ल बरामद किया।

 

 

ततीना रोड पर पुलिस की मुठभेड़ हुई। पुलिस ने आरोपी से आला कत्ल बरामद किया, मुठभेड़ में हत्यारोपी अमीरु पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

 

सेलून की दुकान में घुसकर बाल कटवाते वक्त समीर की गोली मारकर की थी हत्या, कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार किया।

 

यह खबर भी पढ़िए-

मेरठ में कटिंग की दुकान पर युवक की गोली मारकर हत्या, रंजिश के चलते वारदात को दिया अंजाम, पढ़िए पूरी खबर

 

यह था हत्याकांड का वो ख़ौफ़नाक मंजर

मेरठ में लोहिया नगर थाना क्षेत्र स्थित हुमायूं नगर में नाई की दुकान में कटिंग कराने पहुंचे युवक की बाइक मिस्त्री ने अपने दो साथियों के साथ गोली मारकर हत्या कर दी थी। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश में जुटी थी।

लोहिया नगर थाना क्षेत्र के गार्डन का रहने वाला समीर पुत्र असलम हुमायूं नगर जिला लवली हेयर स्टाइल पर कटिंग करा रहा था। तभी लवली हेयर स्टाइल के बराबर में बाइक रिपेयर की दुकान करने वाले अमीरुद्दीन पुत्र खुर्शीद ने अपने तो अन्य साथियों के साथ मिलकर समीर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। तीन गोली समीर के सिर में लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान आरोपी अपने साथियों के साथ बाइक से फरार हो गया। सूचना पाकर एसपी सिटी आयुष विक्रम और सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए आरोपी अमीरुद्दीन के परिवार के दो लोगों को हिरासत में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

2 दिन पहले हुआ था विवाद

समीर का बाइक रिपेयर मिस्त्री अमीरुद्दीन से लवली हेयर स्टाइल पर किसी बात को लेकर 2 दिन पहले विवाद हो गया था जहां समीर ने अभी दो दिन से कहा था कि 2 दिन के अंदर या तो तू मुझे मार दे नहीं तो मैं तेरी हत्या कर दूंगा।

मृतक का बताया जा रहा आपराधिक इतिहास।

मृतक समीर का आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है और जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्वी जेल से छूटकर आया था। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here