Home CRIME NEWS बिग न्यूज़ मेरठ: केबल ऑपरेटर नील कमल की हत्या !, भाई समेत...

बिग न्यूज़ मेरठ: केबल ऑपरेटर नील कमल की हत्या !, भाई समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

0

Loading

* मृतक की बेटी ने बनाया आरोपी,

* मौके से मिली स्कूटी, चप्पलें और शराब की बोतल।


शारदा न्यूज़ संवाददाता |

मेरठ। देहली गेट थाना क्षेत्र के बाबा खाकी मोहल्ले में पुलिस जिस केबल ऑपरेटर नील कमल शर्मा की मौत को आत्महत्या बता रही थी, अब बेटी ने हत्या का आरोप लगाते हुए अपने चाचा और उनके दो दोस्त को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

 

थाने में दी गई तहरीर में साक्षी शर्मा, पुत्री नील कमल शर्मा ने कहा है कि हमारे परिवार में मेरी माता (वंदना शर्मा) मेरा भाई (सक्षम शर्मा) मेरे पिता और में हैं। रविवार वाले दिन दोपहर के वक्त समय करीब 2 बजे के करीब अपनी नानी के घर गए थे। (पुरानी तहसील खारी कुआ) करीब 4.30 बजे शाम को पापा का फोन मम्मी के पास आया कि तुम कब तक आओगे। घर वापस आते समय मम्मी पैदल थी और मै अपनी दोस्त के साथ स्कूटी से घर पहुचने वाली थी। जब मै घर के जीनो पर थी तो मम्मी का फोन आया कि सोनू ने फोन कर के बताया की भाई को किसी ने गोली मार दी है जल्दी जाकर देखो। और जैसे ही मै पहुची तो घर का दरवाजा खुला था और सिगरेट के धुऐ की बदबू आ रही थी। मैने देखा की पापा हाल में कुरसी के सहारे जमीन पर पड़े हुए थे और उनके सर के उलटी तरफ के कान के ऊपर गोली लगी हुई थी। मैने देखते ही चिल्ला कर पडोस के भईया को बुलाया और स्कूटी पर हॉस्पिटल जहाँ पर उनको मृत घोषित कर दिया।

घर वापस आने पर हमने संदिग्ध हालत में देखा की घर में कुछ लोगों के चप्पल जूते पड़े थे और एक स्कूटी की चाबी भी मिली और एक संदिग्ध स्कूटी (UP15BS 9040) भी घर के नीचे अभी भी खडी हुई है। यह चप्पल जूते और स्कूटी उन्ही लोगों की है। जिन्होने यह काम किया है। सोनू के द्वारा हमें पता लगा कि उसको यह खबर उसको राहुल मोटा निवासी कुमाहरो के मोहल्ले ने दी है।मुझे पूरा-पूरा शक है यह काम सोनू , इलू और राहुल इन्ही लोगो ने किया है क्योकि इनका पापा के साथ रोज का उठना बैठना था। मुझे इन तीनो पर शक है।

यह भी पढ़िए-

https://shardaexpress.com/crime-news/former-cable-operator-dies-under-suspicious-circumstances-in-meerut/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here