Home Meerut सरधना: सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर नहर में गिरा

सरधना: सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर नहर में गिरा

0

Loading

  • सरधना में सिलेंडर से भरा ट्रक नहर में गिरा

  • अनियंत्रित होकर नहर की पटरी से टकराया

  • गाड़ी से कूदकर ड्राइवर ने जान बचाई

शारदा न्यूज, संवाददाता |

सरधना। चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर एक कार को बचाने की कोशिश में गैस सिलेंडर से भरी गाड़ी गंग नहर में समा गई। गाड़ी को नहर की ओर जाते देख उसका चालक कूद गया, जिसकी जान बाल-बाल बची। यह हादसा सरधना क्षेत्र में गंग नहर कांवड़ मार्ग पर मानपुरी गांव के निकट हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं, गाड़ी के मालिक को हादसे की जानकारी दे दी है। जिसके बाद नहर में गिरी गाड़ी को निकलवाने के लिए प्रयास किया।

दरअसल गैस सिलेंडर से भरी गाड़ी के चालक शाकिर ने बताया कि वह मूल रूप से सरधना के मोहल्ला आजाद नगर का रहने वाला है। हाल में वह दिल्ली में रह रहा है। गुरुवार को वह इकराम नगर लोनी से इंडेन गैस के 342 गैस सिलेंडर ट्रक में भरकर दिल्ली से देवबंद के लिए चला था। जैसे ही वह सरधना क्षेत्र में चौधरी चरण सिंह कावड़ मार्ग पर गांव मानपुरी के निकट पहुंचा, तभी सामने से एक आ रही एक कार को बचाने के प्रयास में उसका ट्रक अनियंत्रित होकर नहर की तरफ चल दिया।

चालक ने बताया कि जैसे ही ट्रक ने गंग नहर की पटरी पर लगी रेलिंग को तोड़ा तो उसे लगा उसका ट्रक नहर में गिरने वाला है तो वह ट्रक से कूद गया। इस दौरान वह घायल हो गया राहगीरों ने घायल को नहर की पटरी से उठाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक से मामले की जानकारी लेने के बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। इसी के साथ ट्रक और गैस सिलेंडर के मालिक को भी इसकी सूचना दे दी गई। ट्रक मालिक के आने के बाद ही ट्रक को निकाले जाने का प्रयास किया जायेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here