Home उत्तर प्रदेश Meerut आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं नें किया प्रदर्शन

आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं नें किया प्रदर्शन

सोमवार (23 सितंबर) को आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं प्रदर्शन किया। उन्होंने एक रेहड़ी वाले के जबरन रेडी हटवाने का आरोप लगाया है। इसी को लेकर असपा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

0

शारदा रिपोर्टर, मेरठ– आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं नें सोमवार (23 सितंबर) को जोरदार प्रदर्शन किया। सभी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन कर नारेबाजी की। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि टीपी नगर पुलिस गरीब रेहड़ी पटरी वाले लोगों को जबरन रेहड़ी हटवाने का काम कर रही है। उनका आरोप है कि यह सब अन्य दुकानदारों के दवाब में आकर पुलिस करवा रही है। जबकि उन रेहडी वालों से किसी भी प्रकार की जाम या अन्य कोई समस्या नहीं है।

उनका कहना है रेहड़ी मालिक बेरोजगारी के कारण लगातार 10 दिनों से भुख हड़ताल पर बैठे हैं। जिससे उन बेरोगजारों की मरने की समस्या उत्पन्न हो गयी है। क्योंकि पुलिस की ओर से उन्हें वहां पर अपनी रेहड़ी नहीं लगाने दी जा रही है।

इसी को लेकर असपा के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। और जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराने का मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here