Home Meerut घर में घुसे खूंखार रॉटविलर ने किया परिवार पर हमला

घर में घुसे खूंखार रॉटविलर ने किया परिवार पर हमला

0

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। पहले से ही आम जनता के लिए खूंखार नस्ल के कुत्ते खतरनाक साबित हो रहें है। वहीं, इन्हीं में से एक नसल रॉटविलर के कुत्तें ने घर में घुकसर परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। विरोध किया तो कुत्ते के स्वामी ने पीड़ित परिवार के साथ मारपीट करते हुए धमकी तक दे दी।

घटना नौचंदी थाना क्षेत्र की है यहां पालतू रॉटविलर कुत्ते के हमले का विरोध करने पर पड़ोसियों ने घर में घुसकर परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें दंपती और उनकी पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित परिवार ने दंपती व उनके पुत्र-पुत्री और एक अन्य के खिलाफ नौचंदी थाना क्षेत्र में रिपोर्ट दर्ज कराई है। नौचंदी थाना क्षेत्र के नेहरू नगर निवासी अमित शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उनके पड़ोसी सुशील वर्मा ने रॉटविलर नस्ल का कुत्ता पाल रखा है। आरोप है कि कुत्ते ने करीब डेढ़ माह पूर्व उनके 11 वर्षीय दिव्यांग पुत्र अभिराज को काटकर घायल कर दिया था। अब कुत्ते ने उन पर भी हमला कर दिया। उन्होंने विरोध किया तो सुशील वर्मा और उसकी पत्नी सीमा वर्मा, पुत्री प्राची वर्मा, पुत्र आयुष वर्मा और भाई संदीप वर्मा लाठी-सरिया और हथौड़ा लेकर उनके घर में घुस आए। गाली-गलौज करते हुए आरोपियों ने अमित शर्मा, उनकी पत्नी व पुत्री पर जानलेवा हमला कर दिया। सिर में सरिया लगने से वह अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े।

पीड़ितों का शोर सुनकर आसपास के लोग आए और किसी तरह उन्हें बचाया। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here