Home Meerut गोल्ड स्टार की सभा में महिलाओं ने दिखाया हुनर

गोल्ड स्टार की सभा में महिलाओं ने दिखाया हुनर

0

Loading


शारदा न्यूज़, मेरठ। गोल्ड स्टार मेरठ की सभा साधना धाम वेस्टर्न रोड दीवान स्कूल के सामने धूमधाम से संपन्न हुई। कार्यक्रम की अध्यक्षता रीना सिंहल ने की। सचिव अंजु अग्रवाल ने गायत्री मंत्र करवाया।

चेयरपर्सन रमा मित्तल मीनू रस्तोगी, तृप्ति अग्रवाल और रितु रही जिन्होंने बहुत ही सुंदर-सुंदर गेम्स करवाएं। एबीसीडी चार ग्रुप बनाकर 10 10 मेंबर्स को लेकर उनसे उनके टैलेंट के बारे में मालूम किया। कहीं ड्राइंग कंपटीशन हुआ तो कहीं पर भजन और डांस जिसमें प्रथम और सेकंड स्थान प्राप्त किया। साथ में सभी से 22 जनवरी को राम जी के स्थापना होने पर सभी को दीपक जलाने का और घर में रंगोली सजाने का आह्वान किया। सभी ने जो राम को लाए हैं हम उनको लेंगे और सजा दो वन को उपवन सा मेरे प्रभु राम आए हैं गाने पर नृत्य किया।

इस कार्यक्रम में एक खासियत यह रही अनेकता को एकता में दर्शाते हुए सभी मेंबर्स अपने-अपने घर से कुछ-कुछ सामान लेकर आए। कोई पूरी कोई सब्जी कोई ढोकला मिठाई गाजर का हलवा और सभी ने एक साथ बैठकर खाया। यह हमारे भारत की संस्कृति और अनेकता को एकता में दर्शाता है साथ में वंदनवार राम जी की वंदनवार का वितरण किया गया ।

कार्यक्रम को सफल बनाने में साधना मित्तल सोनिया, अंजली, बबीता, सुनीता मीणा दीपा ममता, डिंपल, अंजू ,मीनू जूली, रीमा, सपना, चीनू ,पारुल,कामना, नित्या,रश्मि,निशा,मोनिका, शालू दीपाली, रूपाली आदि का सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here