Home Meerut मेरठ में युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पढ़िए पूरी खबर

मेरठ में युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पढ़िए पूरी खबर

0

Loading

मेरठ में युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पढ़िए पूरी खबर

  • मेरठ में डिप्रेशन के शिकार युवक ने उठाया खौफनाक कदम।


शारदा न्यूज़, संवाददाता।

please subscribe SHARDA NEWS youtube channel

youtube.com/@SHARDA_NEWS


मेरठ। डिप्रेशन के शिकार युवक ने खौफनाक कदम उठाया है। युवक ने पहले अपनी गर्दन चाकू से रेत ली। जिसके बाद भी जब उसकी मौत नहीं हुई तो फिर वह टूरिस्ट बस के आगे कूद गया। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

 

    – अभिषेक पटेल ( सीओ दौराला मेरठ )

 

दरअसल आपको बता दें मौत की खौफनाक घटना मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के कनोडा गांव की है। जहां दिल्ली देहरादून हाईवे पर एक युवक ने टूरिस्ट बस के आगे अचानक छलांग लगा दी। बस की टक्कर लगने से जितेंद्र नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद हाईवे पर ही जाम लग गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

 

परिजनों की मानें तो जितेंद्र पिछले काफी समय से मानसिक रूप से बीमार था। उसका इलाज भी चल रहा था और इसी बीमारी से तंग आकर उसने पहले अपनी गर्दन काट कर खुदकुशी करने की कोशिश की। लेकिन जब उसकी मौत नहीं हुई तो फिर उसने चलती बस के आगे छलांग लगा दी। पुलिस ने मानवीय संवेदना को ध्यान रखते हुए शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

 

आपको बता दे की बस में सवार लोग दिल्ली से देहरादून जा रहे थे। अचानक युवक के कूदने से हड़कंप मच गया। जिन लोगों ने लाइव एक्सीडेंट अपनी आंखों से देखा उन्हें सदमा भी लगा है। युवक की मौत से परिवार ही नहीं बल्कि गांव में मातम का माहौल है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here