Home Meerut महीनों से भटक रहा न्याय को पुलिस है की सुनती ही नहीं,...

महीनों से भटक रहा न्याय को पुलिस है की सुनती ही नहीं, पीड़ित ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। दौराला थाना क्षेत्र दिल्ली मुजफ्फरनगर हाईवे पर पोल पर हाई टेंशन लाइन से झुलसा युवक महीनों से न्याय के लिए भटक रहा है। लेकिन पुलिस के कानों पर जूं तक रेंगने को तैयार नहीं है । सोमवार को पीड़ित ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।

देहली गेट थाना क्षेत्र स्थित कोठी अतनास के रहने वाले अरशम ने बताया कि वह दिल्ली मुजफ्फरनगर हाईवे स्थित तनिष्क टाइल शोरूम पर नौकरी करता था। करीब एक महीने पहले शोरूम मालिक ने बाहर बिजली के पोल पर उसे
होर्डिंग लगाने के लिए चढ़ा दिया । तभी वह हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया और मरण अवस्था में पहुंच गया था। इसके बाद परिवार वालों ने अरशम को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार में काफी रुपया भी लगा था। इस दौरान तनिष्क और उसके पिता ने पीड़ित के परिवार से समझौते की बात कही थी और किसी भी प्रकार की कार्यवाही ने करने को कहा था। पीड़ित का आरोप है कि ठीक होने के बाद जब वह तनिष्क और उसके पिता के पास पहुंचा तो उन्होंने उसे धमका कर भगा दिया। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की, लेकिन कार्यवाही नहीं हुई।

पीड़ित का आरोप है कि तभी से वह अधिकारियों और थाना पुलिस के चक्कर काट रहा है। लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा सोमवार को भी पीड़ित एसएसपी आॅफिस पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई। मामला संज्ञान में आने पर अधिकारियों ने उसे न्याय का भरोसा दिया है।

 

 

खबर फटाफट: 8 July 2024 | NewsBulletin Video || Sharda Express

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here