Home Meerut मेरठ: केसरिया रेस्टोरेंट में कमर्चारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने...

मेरठ: केसरिया रेस्टोरेंट में कमर्चारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

0
  • परतापुर स्थित केसरिया रेस्टोरेंट में कमर्चारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,
  • परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया,
  • परिजनों ने एसएसपी ऑफिस पर हंगामा कर कार्यवाही की मांग की।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला रजबन का रहने वाला युवक परतापुर थाना क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट पर नौकरी करता था। सात जुलाई को उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई इसके बाद मृतक युवक के परिवार वालों ने रेस्टोरेंट के मालिक पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए सोमवार को एसएसपी ऑफिस पर हंगामा कर दिया। पीड़ित परिवार वालों ने रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

मोहल्ला रजबन का रहने वाला शिवम परतापुर थाना क्षेत्र स्थित केसरिया स्वीट्स पर नौकरी करता था। 7 जुलाई को शिवम के परिवार वालों के पास रेस्टोरेंट के मालिक ने फोन कर जानकारी दी की शिवम बागपत रोड स्थित केएमसी अस्पताल में भर्ती है यहां उसकी गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने के बाद शिवम के परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

शिवम की मौत की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार वालों में कोहराम मच गया। परिवार वाले परतापुर थाने पहुंचे और रेस्टोरेंट के मालिक पर उसकी हत्या का आरोप लगा दिया, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की। इसी के चलते सोमवार को पीड़ित परिवार एसएसपी ऑफिस पहुंचा और रेस्टोरेंट के मालिक पर हत्या का मुकदमा लिखकर उसकी गिरफ्तारी की मांग की।

मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here