Home Meerut धोखाधड़ी: बैंक में बंधक जमीन पर बेच डाले प्लॉट

धोखाधड़ी: बैंक में बंधक जमीन पर बेच डाले प्लॉट

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। दर्जनों लोगों से धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर डाबका के रहने वाले क्षेत्रवासी मंगलवार को डीएम दीपक मीणा से मिले। इस दौरान उन्होंने एक ज्ञापन सौंपते हुए समस्या के समाधान की मांग करते हुए धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

शिकायत पत्र सौंप रहे क्षेत्र वासियों ने बताया कि रेलवे रोड के आनंदपुरी का रहने वाला सतेन्द्र प्रकाश सिंघल पुत्र श्रीप्रकाश गुप्ता और शास्त्री नगर का रहने वाले विपिन कुमार ने प्लाटो के बैनामें किये है। इन सभी सम्पत्तियों पर सतेन्द्र प्रकाश सिंघल ने पंजाब नेशनल बैंक से लगभग 5 करोड रूपए लोन ले रखा है।

इन लोगों ने करीब 73 लोगों से धोखाधडी व साजिश करके जमीन बेच डाली। जबकि, यह भूमि पहले से ही बैंक के पास गिरवी रखी है। उन्होंने बताया कि, इस साजिश में सतेन्द्र प्रकाश सिंघल की पत्नी मीनाक्षी सिघंल भी शामिल है।

जिसने पावर आॅफ अटार्नी विपिन कुमार को दी है। इस सारी साजिश में प्रोपर्टी डीलर अमित सिंह और अन्य प्रोपर्टी डीलर अनीस अहमद लोगों को बेवकूफ बनाया और करोड़ों रुपए की जमीन के लोगों से धोखाधड़ी की।

उन्होंने कहा कि इन चारों लोगों ने मिलकर पूर्व के भूस्वामी कुसुमलता, प्रदीप, सौरभ, अमित की जमीन का रजिस्ट्रर्ड एग्रीमेन्ट करने के बाद जमीन का भी बैनामा लगभग 12 लोगों को कर दिया है और करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी को अंजाम दिया। क्षेत्रवासियों ने डीएम दीपक मीणा से इस मामले में धोखाधड़ी करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here