Home Meerut सिपाही की मौत के बाद पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, क्रांति दल...

सिपाही की मौत के बाद पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग

0
  • क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने मंडलायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। यूपी पुलिस में कार्यरत सिपाही अंकित राव जाटव की हादसे में मौत होने के बाद पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं होने से गुस्साए शोषित क्रांति दल के दर्जनों सदस्यों ने शुक्रवार को कमिश्नरी चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान शोषित क्रांति दल के दर्जनों सदस्य कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार के सामने गेट पर बैठ गए और उन्होंने सिपाही की मौत के मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की मांग की।

प्रदर्शन कर रहे सदस्यों ने बताया कि बीते दिनों हापुड़ पुलिस लाइन के बाहर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से कुचलकर अंकित राव जाटव की मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाला ट्रक मालिक इन्द्रानगर का रहने वाला है। जिसके ट्रक का नंबर यूपी 15 एफटी 3920 है। आरोप है कि तत्कालीन एसएचओ महेन्द्र सिंह और विवेचक एसआई शरद यादव ने इस मामले में लापरवाही बरतते हुए दोषी ट्रक चालक पर कोई कार्यवाही नहीं की। जबकि, पीडित परिवार को टरकाते रहे। यह कहकर कि सीसीटीवी फुटेज में ट्रक का नम्बर व चालक साफ नहीं आ रहा है।

लेकिन पुलिस कर्मियों द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने के बाद इस प्रकरण की जानकारी मिलते ही सामाजिक संगठन शोषित क्रान्ति दल के दर्जनों सदस्य पीड़ित परिजनों से मिले और सांत्वना दी। लेकिन पुलिस कर्मियों द्वारा कोई कार्यवाही नहीं होने के चलते उन्हें लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here