Home CRIME NEWS सुनीता हत्याकांड: कातिल के आने और जाने में उलझी पुलिस

सुनीता हत्याकांड: कातिल के आने और जाने में उलझी पुलिस

0
  • कातिल के घर में आने और फरार होने के रास्ते तलाश रही पुलिस।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। ब्रह्मपुरी के सुनीता हत्याकांड में पुलिस कातिल के आने और फरार होने के रास्तों की तलाश में जुटी है। पुलिस का मानना है कि कोई करीबी वारदात अंजाम देकर फरार हुआ है। मृतका की बेटी के प्रेमी से पूछताछ का प्रयास किया जा रहा है, वह मोबाइल बंद कर फरार है।

राधेश्याम मिश्रा ब्रह्मपुरी के इंदिरानगर गली-2 में रहते हैं। वह ओटी टेक्नीशियन हैं और शुक्रवार रात पत्नी सुनीता मिश्रा घर में अकेली थी। रात करीब 12 बजे घर में घुसे बदमाश ने सुनीता की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी और जेवरात-नकदी लूटकर फरार हो गया।

 

यह खबर भी पढ़िए-

मेरठ में दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या, घर में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

 

 

बेटी और प्रेमी विकास परिवार के साथ फरार

सुनीता की बेटी आशी का प्रेम प्रसंग विकास जाटव नाम के लड़के से था। चर्चा है कि दोनों कुछ दिन पहले ही घर छोड़कर चले गए थे और दोनों ने शादी भी कर ली थी। इसके बाद आशी विकास के साथ ही उसके घर पर रह रही थी। मां की हत्या की सूचना के बावजूद आशी परिवार से मिलने के लिए नहीं पहुंची। इतना ही नहीं सुल्तानपुर में सुनीता के अंतिम संस्कार में भी आशीष शामिल नहीं हुई है। ऐसे में पुलिस को पूरे मामले में कुछ घालमेल नजर आ रहा है। फिलहाल आशी, उसका पति विकास और विकास का पूरा परिवार मोबाइल बंद करके फरार हैं। एसएसपी ने पुलिस की एक टीम को आशी और विकास की तलाश में लगाया गया है। इनके सामने आने के बाद ही बाकी खुलासा होगा।

हत्याकांड के खुलासे को पुलिस टीम लगाई है। कुछ लोगों पर शक है और छानबीन हो रही है। जल्द खुलासा किया जाएगा – रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी मेरठ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here