Home CRIME NEWS पुलिस का चैकिंग अभियान, चाकू के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का चैकिंग अभियान, चाकू के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

0

Loading

पुलिस का चैकिंग अभियान, चाकू के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

 

  • पुलिसकर्मियों ने मवाना सीएचसी में भर्ती कराया, उपचार जारी,

  • पुलिस ने चैकिंग अभियान के दौरान चाकू के साथ किया था गिरफ्तार।


शारदा न्यूज़, संवाददाता।


मवाना। कप्तान रोहित सजवाण के निर्देश पर प्रतिदिन अपराधियों की धड़पकड़ के लिए चलने वाले चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने युवक को चाकू समेत दबोच लिया और थाने लाकर पूछताछ की। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का चाकू के साथ चालान कर दिया।

 

 

दरअसल गुरुवार को कोर्ट में पेश करने से पहले आरोपी को अचानक दौरा पड़ गया और बेहोशी की हालत देख पुलिस के हाथ पैर फूल गए और आनन-फानन बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। आरोपी को भर्ती कराने के बाद महिला उप निरीक्षक नीतू गौतम ने मामले की जानकारी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह को फोन पर दी। पुलिस ने आरोपी का उपचार कराने के बाद हालत में सुधार होने पर कोर्ट में पेश किया जहां न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

एसएसपी रोहित सजवाण के निर्देश पर सीओ आशीष शर्मा के नेतृत्व में नगर में प्रतिदिन विभिन्न प्वाइंट पर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह की देखरेख में चलाए जा रहे चैकिंग अभियान के दौरान बाइक एवं चौपहिया वाहनों को रोककर सघन तलाशी ली जा रही है। पुलिस ने संदिग्ध अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। पुलिस ने चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना मिलते ही एक युवक को चाकू लेकर अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए निकले मवाना के मौहल्ला मुन्नालाल निवासी समीर पुत्र इस्लामुद्दीन को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर पूछताछ की। पकड़ा गया आरोपी नशे में चूर होने पर पुलिस पर बिफर पड़ा। गुरुवार को पुलिस ने पकड़े गए आरोपी समीर का संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। चालान करने के बाद पुलिस आरोपी को हथकड़ी लगाकर कोर्ट में पेश करने के लिए जैसी तहसील रोड पर पहुंची तो आरोपी को पुलिस कस्टडी में दौरा पड़ गया और बेहोशी छा गई। आरोपी युवक के बेहोश होने पर पुलिस के हाथ पैर फूल गए और आनन-फानन पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर भर्ती करवाकर उपचार कराया। घंटों बाद होश आने पर पुलिस ने राहत की सांस ली और हालत में सुधार होने पर पुलिस ने चाकू में गिरफ्तार आरोपी समीर को कोर्ट में पेश किया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here