Home उत्तर प्रदेश बहराइच: सुबह सोते समय गिरी पड़ोसी की दीवार, दो बच्चों की मौत

बहराइच: सुबह सोते समय गिरी पड़ोसी की दीवार, दो बच्चों की मौत

0

बहराइच। रामगांव थाना क्षेत्र में बुधवार की भोर लगभग 4 बजे परिवार बच्चों समेत सो रहे दंपत्ति पर पड़ोस वाली की छत और दीवार गिर गए। इससे गिरे मलबे में पांचों दब गए। ग्रामीण जब तक सब को निकालते तब तक दो बच्चों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल दंपत्ति और उसकी बेटी की इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा है।

रामगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भगवानपुर माफी निवासी रहीश(35) गर्मी अधिक होने से मंगलवार की रात परिवार समेत छत पर सो रहे थे। उनके साथ पत्नी शरीफुन निशा (30), बेटा गुफरान (05), बेटी मिसवा (03) और रिसिया थाना क्षेत्र के दोबहा निवासी भांजा इमरान (10) भी सो रहा था। इस दौरान बुधवार की सुबह लगभग 4 बजे पड़ोसी मो. हुसैन की लगभग 7 फीट ऊंची दीवार भरभरा कर सभी पर गिर गई।

दीवार के मलबे में रहीश, उसकी पत्नी और तीनो बच्चे दब गए। दीवार गिरने की आवाज और चिंखपुकार सुन सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर इकठ्ठा हुए और मलबा हटा कर सभी की बाहर निकाला। साथ ही हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी शशि राणा ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां दो बच्चों गुफरान और इमरान की मौत हो जी। वहीं गंभीर रूप से घायल रहीश, शरीफून और मिसवा का इलाज जारी है। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों की रो रो कर हालत खराब है।

 

जर्जर था मकान, नहीं रहते गृह स्वामी पड़ोसी मोहम्मद हुसैन का मकान कई सालों से जर्जर है। जिसके चलते वह परिवार के साथ बेगमपुर में रहते है। देखरेख के अभाव में बीते कुछ दिनों में मकान और जर्जर हो गया है। जिसके चलते हादसा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here