Home Meerut मेरठ: जिला कारागार में जन्माष्टमी की धूम

मेरठ: जिला कारागार में जन्माष्टमी की धूम

0

Loading


शारदा न्यूज़, संवाददाता।

मेरठ। पूरे देश में जहां जन्माष्टमी का पावन त्यौहार मनाया जा रहा है और लोग खुशी और पूरे जोश के साथ इस पावन त्यौहार को मनाने में लगे हुए हैं। तो इसी क्रम में मेरठ की जेल भी इससे अछूती नहीं है। मेरठ की चौधरी चरण सिंह जिला कारागार में बाकायदा सजावट करते हुए इस पावन त्यौहार को मनाने की तैयारी की जा रही है।

दरअसल इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से जेल को सजाया गया है और जेल में अपने अपराधों की सजा काट रहे इन बंदियों को भी बाहर के लोगों की तरह पूरे जोश और हर्षोल्लास के साथ इस त्यौहार को मनाने के लिए जेल प्रशासन के द्वारा विशेष इंतजाम किए गए हैं।

जेल अधिकारियों का कहना है कि जिस तरीके से जेल के बाहर लोग इस पावन त्यौहार को मानते हैं उसी तरीके से जेल में भी माहौल दिया जा रहा है और इस पावन त्यौहार को पूरे जोश और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है।

कारागार अधीक्षक ने बताया कि मेरठ जेल में बंद 788 बंदियों में व्रत रखा था और उनके लिए जेल प्रशासन के द्वारा खानपान का विशेष इंतजाम किया गया हैै। साथ ही कारागार अधीक्षक ने बताया कि जेल के अंदर भजन कीर्तन का भी इंतज़ाम किया गया है जिसमे जेल अधिकारियों के साथ साथ जेल में निरुद्ध कैदी भी शामिल होंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here