Home Meerut मेरठ: किसानों ने किया अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन, जमकर हंगामा

मेरठ: किसानों ने किया अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन, जमकर हंगामा

0
मेरठ: किसानों ने किया अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन, जमकर हंगामा
  • विद्युत अफसरों पर लगाया अनदेखी का आरोप, किया जमकर हंगामा।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। बुधवार को विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले दर्जनों कार्यकतार्ओं ने अधीक्षण अभियंता के कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान किसानों ने बताया कि, देश का किसान आज सरकार की बेरुखी से गुजर रहा है। बावजूद इसके किसानों की समस्या का आजतक कोई समाधान नहीं हो पाया है।

उन्होंने कहा कि सिंचाई के लिए किसानो की बिजली काटी जा रही है। जिससे किसान परेशान हैं। जबकि, किसान हर महीने अपने खेतों पर लगे बिजली के मीटर का बिल जमा करवाने के लिए प्रेशर बनाया जा रहा है। आरोप लगाया कि विधुत विभाग के अधिकारी किसानों का उत्पीड़न कर रहे हैं। जबकि, लाइनमैन और कर्मचारी उपभोक्ताओं और उनके परिजनों से अभद्रता करते हैं। लाइनमैनों का रवैया किसानों के प्रति बहुत खराब है और वे अवैध उगाही के चक्कर में रहते हैं। जिन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

किसानों ने आबादी में 11 हजार हाईटेंशन लाईन, रास्तों के बीच में लगे खंभे भी हटाने की मांग की। मुबारिकपुर के किसानों ने कहा कि उनका फीडर अलग किया जाए, लेकिन ग्राम स्याल के लोग इसका विरोध कर रहे हैं। जिसका समाधान विद्युत विभाग के अधिकारियों को ही निकालना होगा।

इस अधीक्षण अभियंता ने किसानों को पत्र दिखाते हुए कहा कि वह दो दिन पूर्व ही इस बारे में एसएसपी को पत्र लिखकर फोर्स की मांग कर चुके हैं। ताकि मुबारिकपुर के ग्रामीणों की समस्या दूर हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here