Home CRIME NEWS कलयुगी बेटे की करतूत

कलयुगी बेटे की करतूत

0

Loading

कलयुगी बेटे की करतूत


शारदा न्यूज, संवाददाता।


मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक कलयुगी बेटे की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें आरोपी बेटे ने अपने पिता के हाथ पैर बांधकर पेड़ से उल्टा लटका रखा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 15 अगस्त का है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते इस मामले को लेकर पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार पर जेल भेज दिया है।

 

दरअसल घटना भोपा थाना क्षेत्र के महाराजनगर गांव की है जहां एक कलयुगी बेटे राजन ने किसी मामूली बात को लेकर 15 अगस्त के दिन अपने पिता होसराम के हाथ पैर बांधकर पेड़ से उल्टा लटका दिया था। इस दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने इस घटना को अपने मोबाइल में क्या कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए इस मामले में पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी बेटे राजन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

बताया जा रहा है कि पिता और पुत्र दोनों ही नशे के आदी हैं जिसके चलते किसी बात को लेकर आरोपी बेटे राजन ने इस घटना को अंजाम दिया था।

 

बहराल इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसका संज्ञान लिया गया है और ये बाप व बेटे का मामला है व दोनों को शराब पिने का अभ्यास्त बताया जा रहा है, इसमें अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है एवं जो दोषी है उसको गिरफ्तार कर लिया गया है वही विस्तृत जांच की जा रही है और जांच के बाद जो अन्य तथ्य प्रकाश में आते हैं उनके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here