Home CRIME NEWS मेरठ में वरिष्ठ नागरिक ने लगाए आकाश शर्मा पर गंभीर आरोप

मेरठ में वरिष्ठ नागरिक ने लगाए आकाश शर्मा पर गंभीर आरोप

0

Loading

मेरठ में वरिष्ठ नागरिक ने लगाए आकाश शर्मा पर गंभीर आरोप

  • आकाश शर्मा दे रहे जान से मारने की धमकी, वरिष्ठ नागरिक ने लगाए आरोप।


शारदा न्यूज, संवाददाता |


मेरठ। वरिष्ठ नागरिक रजतदीप सिंह भाटिया ने एसएसपी को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर अपने जान की रक्षा की गुहार लगाई है साथ ही आरोपियों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग भी की है।
पीड़ित वरिष्ठ नागरिक रजतदीप सिंह भाटिया गढ़ रोड पर स्थित तक्षशिला के निवासी हैं। रजतदीप सिंह भाटिया ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि 24 कृष्णा नगर निवासी आकाश शर्मा एक ऐसा संगठित गिरोह चलाता है जो बैंकों से फ्राड करके लोन करवाता है। यही आकाश शर्मा ने जान से मारने की लगातार धमकी दे रहा है।

बता दें कि आकाश शर्मा से स्कूल एवं ट्रस्ट संबंधित विवाद चल रहा है, जिसको लेकर वह आये दिन किसी न किसी बहाने धमकी देता रहता है। रजतदीप शर्मा ने बताया कि 11 अगस्त को वह अपने किसी न्यायिक कार्य से कचहरी गए थे उनके साथ विनोद पुत्र रोहताश भी मौजूद थे। उन्होंने की है।

 

उन्होंने बताया कि वह अपर सिविल जज (सीडि) एफटीसी के बाहर पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद आकाश शर्मा अपने एक अन्य साथी के साथ खड़ा था। मुझे देखते ही कहने लगा कि तुझे मुकदमेबाजी करनी सिखाता हूं और कहने लगा कि जो तूने मेरे विरूद्ध स्कूल व ट्रस्ट संबंधी मुकदमे एवं शिकायतें न्यायालय एवं अधिकारियों को की हुयी हैं, उनको वापस ले लो वरना तुझे व तेरे परिवार को जान से मार दूंगा। इतना सुनने के पश्चात प्रार्थी ने आकाश शर्मा से कहा कि अब स्कूल व ट्रस्ट से तुम्हारा कोई लेना देना नहीं है तो इतना सुनते ही आकाश शर्मा व उसका साथी अत्याधिक गुस्से में आकर गाली गलौज व मारपीट पर उतारू हो गये। साथ ही कहने लगे कि अगर तूने शिकायतें एवं मुकदमे वापस नहीं लिये तो तुझे व तेरे परिवार को जान से हाथ धोना पड़ेगा। रजतदीप सिंह भाटिया ने एसएसपी को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर अपने जान की रक्षा की गुहार लगाई है साथ ही आरोपियों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग भी की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here