Home Meerut सीएमओ ऑफिस पर किसानों का धरना जारी

सीएमओ ऑफिस पर किसानों का धरना जारी

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। जनपद में लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले अवैध अस्पतालों और लैब पर कार्रवाई की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता का सोमवार को भी धरना प्रदर्शन जारी रहा। इस दौरान सुबह से ही भारतीय किसान यूनियन के दर्जनों सदस्य सीएमओ कार्यालय पर चादर बिठाकर धरने पर बैठे रहे और और जनपद भर में बदहाल चल रही स्वास्थ्य सेवाओं को व्यवस्थित करने की मांग की।

 

खबर फटाफट: 8 July 2024 | NewsBulletin Video || Sharda Express

 

पिछले कई दिनों से सीएमओ कार्यालय में धरने पर बैठे कार्यकर्ता सीएमओ से अपनी विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक भी इनकी सुनवाई नहीं हो पाई है। कार्यकतार्ओं का आरोप है कि जिले में धड़ल्ले से फर्जी लैब और अनट्रेंड स्टाफ की देखरेख में अस्पताल चल रहे हैं। जहां मरीजों की जान से खिलवाड़ हो रहा है। लेकिन सबकुछ जानते हुए भी स्वास्थ्य विभाग चुप्पी साधे बैठा है। हाल ही में मवाना की रहने वाली एक महिला को अस्पताल में मेरठ के नामचीन डॉक्टर का नाम बताकर भर्ती कराया गया था। जबकि, अनट्रेंड नर्स से आॅपरेशन कराया और मरीज की मौत हो गई। लेकिन अंतिम संस्कार के बाद जब मरीज के फूल चुने गए तो उसमें अस्पताल की सीजर निकली। यहां जिले में मौत के अस्पताल चल रहे हैं। अनट्रेंड डॉक्टरों को लाइसेंस दिया जा रहा है। फर्जी लैब, फर्जी अस्पताल ये सब बंद होना चाहिए। अस्पताल सीज किए जाएं। ताकि लोगों की जान बचाई जा सके।

धरने पर बैठे कार्यकर्ताओ ने जनपद के विभिन्न इलाकों में चल रही अवैध पैथोलॉजी लैब को बंद कराने, झोला छाप डॉक्टरों, अवैध अस्पतालों पर रोक लगाने, सुरूरपुर सीएचसी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से हटाने और लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने वाले झोलाछाप डॉक्टर और उनके स्टाफ पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here