Home Meerut दिल्ली-देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, मची चीख पुकार, हादसे...

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, मची चीख पुकार, हादसे में कई घायल

0
  • दिल्ली-देहरादून बाईपास स्थित बिग बाइट के सामने डिवाइडर से टकराकर पलटी बस,
  • एक दर्जन से ज्यादा घायल।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली-देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी सवारियों से भरी बस पलट गई। हादसे में करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, बताया गया हादसा बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ है। लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार बस हरिद्वार से दिल्ली की ओर लौट रही थी।

मंगलवार सुबह करीब 3:00 बजे हरिद्वार की ओर से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार हरियाणा डिपो की बस दिल्ली देहरादून हाईवे पर बिग बाइट होटल के सामने डिवाइडर पर चढ़कर अचानक पलट गई। बताया जा रहा हादसा ड्राइवर को झपकी आने के कारण हुआ है। बस में करीब 50 की यात्री सवार थे इसके बाद बस में कोहराम मच गया और बस में सवार करीब एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। सूचना पाकर आसपास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गई। लोगों ने बस के शीशे तोड़कर घायलों को बस से बाहर निकाल कर आसपास के निजी अस्पतालों में भर्ती कर दिया।

परतापुर इंस्पेक्टर जयकरण सिंह का कहना है कि हरियाणा डिपो की बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी। हादसे में काफी लोग घायल हुए हैं घायलों के बारे में जानकारी की जा रही है और उनके परिवार वालों को सूचना देने का भी प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here